लखनऊ महानगर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन 14 अप्रैल को, राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल होंगे मुख्य अतिथि

20 मई तक बगैर रुके, थके काम करते रहे कार्यकर्ता :आनंद दिवद्वी

लखनऊ महानगर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन 14 अप्रैल को, राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल होंगे मुख्य अतिथि

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन 14 अप्रैल को सीएमएस गोमती नगर विस्तार में आयोजित किया जा रहा है जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल सम्मिलित होंगे। लोकसभा चुनाव में बूथ अध्यक्षों की महत्वपूर्ण भूमिका के मद्देनजरसम्मेलन और लोकसभा चुनाव की तैयारी के तहत बैठकों में महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, लोकसभा संचालन समिति संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा, विधायक डॉक्टर नीरज बोरा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
 
नीरज सिंह ने कहा कि बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को अति व्यवस्थित रूप से आयोजित किया जा रहा है जिसमें सभी बूथ अध्यक्षों की उपस्थिति उनके परिचय पत्र के क्यू आर कोड स्कैन के माध्यम से डिजटली दर्ज होगी। बैठने की व्यवस्था विधानसभा और मंडलसह होगी जिसमें प्रत्येक सीट पर अंकित बूथ संख्या के अनुसार बैठना होगा। लोगो को बताने और जताने की भी जरूरत है कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता कितना अनुशासित और मर्यादित है।नीरज सिंह ने कहा कि कार्यों की रूपरेखा इस प्रकार की हो कि मतदान के दिन जब तक मतदाता अपना मतदान पार्टी के पक्ष में न कर दे तब तक हमें मतदाताओं से सीधा सतत संपर्क बनाए रखना है।
महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 20 मई तक बगैर रुके, थके काम करते रहना है और लखनऊ में यशस्वी रक्षा मंत्री सांसद राजनाथ सिंह की ऐतिहासिक जीत दर्ज करानी है। 14 अप्रैल को सभी 1893 बूथ अध्यक्षों को सम्मेलन में उपस्थित रहकर कार्यक्रम को सफल बनाना है और अंबेडकर जयंती के अवसर पर प्रत्येक बूथ पर कार्यक्रम आयोजित करके अंबेडकर जी के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि कार्यक्रम करना है।
 
मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि हलवासीया कोर्ट हजरतगंज में बूथ प्रबंधन समिति के साथ मंडल अध्यक्षों, प्रवासियों और वार्ड अध्यक्षो व वार्ड मंत्रियों की बैठकें आयोजित की गई। जिसमें सहसंयोजक पुष्कर शुक्ला, राकेश श्रीवास्तव, महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी, राजीव मिश्रा, चेतन सिंह बिष्ट समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
                              

ताजा समाचार

Video-श्रमिक दिवस के दिन लखनऊ में दो मजदूरों की मौत, सीवर की सफाई के दौरान घुटा दम 
बरेली: व्यापारी सम्मेलन में बोले राज्यसभा सांसद नवीन जैन, कहा- मजबूत सरकार के लिए भाजपा को जिताएं
सुलतानपुर: सीओ जयसिंहपुर अदालत में तलब, जानें पूरा मामला
बरेली: रुपये की खातिर की थी आकाश की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार...एक फरार
उत्तराखंड के अधिकारियों से अवैध खनन का डंपर छुड़ा ले गए यूपी के खनन माफिया...स्वार के एक अधिकारी ने अवैध खनन का डंपर पकड़ कर छोड़ा, भूमिका संदिग्ध
श्रावस्ती में इलेक्शन को लेकर पुलिस मुस्तैद, बॉर्डर पर कड़ी नजर-पुलिस अधीक्षक ने की बैठक