बहराइच में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, पांच घायल

बहराइच में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, पांच घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग अलग क्षेत्रों में सड़क हादसे हो गए। हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि श्रमिकों समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर के मुताबिक दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

हरदी इलाके के नत्थू पुरवा ग्राम के रहने वाले मदन उम्र ( 55) फखरपुर इलाके में स्थित महमूदपुर ग्राम में रहने वाली अपनी बेटी से मिलने के लिए उसके घर जा रहे थे। महमूदपुर के सामने सड़क पार करते वक्त किसी अज्ञात वाहन ने मदन को टक्कर मार दी, हादसे वो बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना फखरपुर थाने को दी , जानकारी पर पहुंची पुलिस ने उन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजवाया जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फखरपुर थाना प्रभारी करुणाशंकर ने बताया कि  अज्ञात वाहन की टक्कर एक वृद्ध की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है , अज्ञात वाहन व चालक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच की जा रही है। 

फखरपुर थाना क्षेत्र के डोगाही गांव निवासी मैनुद्दीन पुत्र ननकू लखनऊ में रहकर कबाड़ का काम करते थे। बुधवार को हुआ लखनऊ जा रहे थे लखनऊ क्षेत्र में ही अज्ञात वाहन की टक्कर से वह हादसे का शिकार हो गए। उनको परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई। परिवार के लोग शव लेकर घर चले गए। 

28 - 2024-04-12T204937.770

उधर कोतवाली देहात के ग्राम केशवपुर निवासी शिवपुत्र राजकुमार अपने साथी हनुमान प्रसाद पुत्र बेचन और सत्यम पुत्र राम नरेश के साथ मजदूरी के लिए कथा गांव साइकिल से जा रहे थे। जबकि सामने से बौंडी थाना क्षेत्र के जैतापुर गांव निवासी बाइक सवार मानस पुत्र शैलेंद्र कुमार अश्मित सिंह पुत्र वीर बहादुर सिंह निवासी रानी बाग की टक्कर हो गई। जिसमें साइकिल और बाइक सवार पांच लोग घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर के मुताबिक श्रमिक शिव और हनुमान की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें -रायबरेली: डीसीएम और कार की आमने सामने की टक्कर से एक की मौत, दो घायल