लखनऊ: बेटी फोन पर कर रही थी बात, पिता ने धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट 

लखनऊ: बेटी फोन पर कर रही थी बात, पिता ने धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट 

लखनऊ,अमृत विचार।‌ गुडंबा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पिता ने इस घटना को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया है क्योंकि 14 वर्षीय बेटी पूजा किसी से फोन पर बात करती थी। बीती रात पिता ने बेटी को किसी से बात करते हुए देखा। इस दौरान वह आक्रोशित हो गया जिसके बाद उसने धारदार हथियार से बेटी के ऊपर हमला किया। इस हमले में 14 वर्षीय पूजा की मृत्यु हो गई। 

घटना को अंजाम देने के बाद राजमिस्त्री का काम करने वाला संजय फरार हो गया। पुलिस को घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही शुरू की, जिसके बाद आरोपी पिता संजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुडंबा इंस्पेक्टर नीति श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि पिता संजय राजमिस्त्री का काम करता है और अपने परिवार के साथ रहता था। इसके परिवार में पूजा के साथ तीन अन्य छोटी बेटियों और एक बेटा है घटना के दौरान पत्नी मायके गई हुई थी। 

मिली जानकारी के अनुसार संजय को अपनी बेटी का फोन पर किसी से बात करना पसंद नहीं था। संजय को शक था कि उसकी बेटी किसी युवा के संपर्क में है। इसको लेकर पहले भी संजय कई बार अपनी बेटी को फोन पर बातचीत करने को लेकर मना कर चुका था। बीती रात संजय घर पर ही था और इस दौरान उसकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी। ऐसे में बेटी को किसी से बात करते हुए देखकर संजय आग बबूला हो गया इसके बाद उसने बांके से हमला करते हुए बेटी को मौत के घाट उतार दिया। 

ये भी पढ़ें:- बीजेपी ने लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी, इन्हें मिला टिकट