मुरादाबाद : अपने वोट का प्रयोग करें और देश को मजबूत बनाएं, रोटरी क्लब की ओर निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

मुरादाबाद : अपने वोट का प्रयोग करें और देश को मजबूत बनाएं, रोटरी क्लब की ओर निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

रैली निकालकर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करते रोटरी क्लब के अध्यक्ष शरमिताभ सिन्हा व क्लब के सदस्य व चित्रगुप्त इंटर कॉलेज के शिक्षक व छात्र

मुरादाबाद। रोटरी क्लब मुरादाबाद द्वारा मंगलवार को मतदाता जागरुकता रैली  चित्रगुप्त इंटर कॉलेज के इंटरेक्ट् क्लब के बच्चों के साथ मिलकर निकाली गई। रैली के माध्यम से लोगों को लोकसभा चुनाव में मतदान अवश्य करने के लिए जागरूक किया गया। 

क्लब के अध्यक्ष शरमिताभ सिन्हा एडवोकेट ने कहा  कि रोटरी एक सामाजिक संस्था है जिसका उद्देश्य समाज को जागरूक करना है। सभी नागरिकों को अपना कर्तव्य समझना चाहिए और मत का सही उपयोग करना चाहिए। मतदान दिवस को केवल छुट्टी का दिन ना समझे, आलस छोड़ कर वोट देने जरूर जाएं। पहले मतदान फिर जलपान का संदेश दिया। 

विशिष्ट अतिथि योग गुरु  ऋतु नारंग, क्लब के कोषाध्यक्ष राजेश खन्ना ने सभी मतदाताओं  से वोट देने की अपील की। आयोजन में शामिल क्लब के अध्यक्ष के अलावा, आरएन, कत्याल, विशिष्ट अतिथि ऋतु नारंग ,चित्रगुप्त इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य वीर सिंह, स्वीप कन्वीनर प्रीतम सिंह, प्रवक्ता नवनीत गोस्वामी और  स्कूल के सभी कर्मचारियों ने संकल्प लिया कि "हम देश के जागरूक मतदाता हैं। अपने वोट का प्रयोग जरूर करेंगे और देश के लोकतंत्र को मजबूत बनाएंगे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : डीएम से मिलीं सपा प्रत्याशी रुचि वीरा, कहा- चुनाव प्रभावित करने के लिए कार्यकर्ताओं पर लगाए जा रहे झूठे मुकदमे

ताजा समाचार

बाइकसवार दो युवकों को ट्रक ने कुचला, मौत-आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम किया मार्ग 
गर्भपात के लिए लखनऊ गई दुष्कर्म पीड़िता, हाईकोर्ट ने केजीएमयू प्रशासन को दिया था आदेश-जानिए क्या है पूरा मामला 
चार सौ पार का नारा देने वालों को 150 सीटों के लाले पड़े :सुप्रिया श्रीनेत
पीलीभीत: रूस में MBBS कर रहे बेटे की गिरफ्तारी का दिखाया डर और ठग लिए 70 हजार, क्रेडिट कार्ड के नाम पर एक और ठगा 
शराब के लिए नहीं दिए पैसे, तो बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला-ईंट से कुचला शव का सिर  
लखीमपुर खीरी: भीरा पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार, 48 घंटे बाद परिजनों ने किया अंतिम संस्कार