लोकसभा चुनाव: आम आदमी पार्टी ने 'आप का राम राज्य' वेबसाइट की शुरू  

लोकसभा चुनाव: आम आदमी पार्टी ने 'आप का राम राज्य' वेबसाइट की शुरू  

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने ‘राम राज्य’ को लेकर अपनी अवधारणा जाहिर करने के उद्देश्य से बुधवार को एक वेबसाइट 'आप का राम राज्य' शुरू की और कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में भगवान राम के आदर्शों को साकार करने की कोशिश की है। 

19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण की शुरुआत से पहले और संयोगवश आज देशभर में रामनवमी के त्योहार पर 'आप' ने यह वेबसाइट शुरू की। एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह वेबसाइट ‘आप’ की ‘राम राज्य’ की अवधारणा को प्रदर्शित करने के साथ-साथ केजरीवाल सरकार द्वारा किये गये कामकाज की भी जानकारी देगी। 

सिंह ने कहा, ''मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 'राम राज्य' की अवधारणा को साकार करने के लिये पिछले दस सालों में दिल्ली में अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त पानी और बिजली तथा महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा की सुविधा दी है।'' उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार है कि रामनवमी के मौके पर केजरीवाल अपने लोगों के बीच में मौजूद नहीं हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री को झूठे गवाहों के बयानों के आधार पर 'निराधार' मामले में जेल भेजा गया है। संवाददाता सम्मेलन में आप नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मिन शाह भी मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें- अमेठी को लेकर पार्टी का जो आदेश होगा, वह मानूंगा: राहुल गांधी