Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद में मतदान के लिए लगीं लाइनें, युवा बोले- विकास के मुद्दे पर किया वोट 

Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद में मतदान के लिए लगीं लाइनें, युवा बोले- विकास के मुद्दे पर किया वोट 

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद में आज पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो चुका है। सुबह 7 बजे से ही बूथ स्थलों पर लंबी कतारें दिखाई दे रही हैं। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदाता अपने मत का इस्तेमाल कर अपने पसंदीदा प्रत्याशी को सासंद बनाना चाहते हैं।

विकास के मुद्दे पर किया वोट 
युवा बूथ पर वोट करने आई नीति ने बताया की उन्होंने अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनाने के मुद्दे और नोट बंदी जैसे फैसले पर वोट किया है। नीति ने कहा सरकार की कई सारी योजनाओं से प्रभावित होकर उन्होंने वोट किया है। वहीं सायमा के मुताबिक उन्होंने विकास के मुद्दे पर वोट किया हैं। उनके मुताबिक सरकार विकास की ओर ध्यान दे। वहीं शमीम का कहना है की देश में तरक्की उन्नति और रोजगार के लिए वोट किया है। वहीं पहली बार अपने मत का इस्तेमाल करने पहुंचे मोहम्मद असलम ने कहा की उन्होंने खराब सड़कों और बेरोजगारी के मुद्दे पर वोट किया है।

कौन बनेगा सांसद, गली-मोहल्लों में रही चर्चा?
मुरादाबाद। बुधवार को चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद प्रत्याशी और उनके समर्थक गुरुवार को देर रात तक गली-मोहल्लों में जनसंपर्क में जुटे रहे। वहीं मतदाताओं ने भी देर रात तक चौपालें लगाई और सभी ने अपने-अपने आकड़ों से बताया कि कौन सांसद बनेगा। अब शुक्रवार को मतदाता फैसला करेंगे कि इस बार कौन सांसद बनेगा। गुरुवार को मतदान से एक दिन पहले महानगर की हर गली-मोहल्लों में सभी प्रत्याशियों की अच्छाई और बुराई पर चर्चा होती रही। कोई अपने प्रत्याशी और अपनी पार्टी की तारीफ कर रहा था तो कोई दूसरों के विरोध में लगा रहा। देर रात तक चाय और पान की दुकानों पर भी लोग एक-दूसरे से पूछते नजर आए कि किसे वोट दे रहे हो। किसी ने अपने प्रत्याशी का नाम बता दिया तो किसी ने कह दिया कि कोई ढंग का प्रत्याशी नहीं है, लेकिन वोट तो वह पार्टी के लिए देंगे। ज्यादातर लोगों का जोर प्रत्याशी के स्थान पर पार्टी को वोट देने पर रहा। 

ये भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : 400 पार का संकल्प साधने को मुरादाबाद मंडल की सीटों पर जीत की चुनौती, 2019 में भाजपा का था सूपड़ा साफ