Auraiya: शादी की खुशियां मातम में बदली...पिकअप चालक ने बजाया हॉर्न...पर नहीं सुन सकी मासूम, कुचलकर हुई मौत

औरैया में बच्ची की पिकअप से कुचलकर मौत

Auraiya: शादी की खुशियां मातम में बदली...पिकअप चालक ने बजाया हॉर्न...पर नहीं सुन सकी मासूम, कुचलकर हुई मौत

औरैया, अमृत विचार। शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब अपनी मौसी की शादी में शामिल होने आई मासूम घर के बाहर सामान लेने गई थी, इसी दौरान वह पिकअप ने उसे कुचल दिया। जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकरी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

अछल्दा थानाक्षेत्र के ग्राम नगरिया निवासी अजब सिंह शाक्य की छोटी बेटी शशि की शादी 23 अप्रैल को है। शादी में शामिल होने के लिए बड़ी बेटी पूजा पत्नी सुधीर शाक्य निवासी नगला भग्गी इकदिल इटावा अपनी तीन वर्ष की बेटी शिप्रा उर्फ कष्पी के साथ आई थी। 

शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे सड़क किनारे दुकान से कुछ सामान लेकर वापस घर जा रही थी तभी गांव की ही पिकअप लेकर चालक संजीव कुमार निवासी गांसीपुर गांव के अंदर पिकअप लेकर जा रहा था। तभी उसने बच्ची को देखकर हॉर्न बजाया बच्ची हॉर्न सुनकर पास में ऊंचाई पर बने मकान पर चढ़ने लगी। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह पिकअप के पिछले पहिए के नीचे आ गई। जिससे बच्ची की मौत हो गई। 

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ अशोक कुमार, थाना प्रभारी अशोक उपाध्याय, उपनिरीक्षक सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाप्रभारी अशोक उपाध्याय ने बताया कि चालक व पिकअप को थाने ले आए है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur Ghatampur Accident: कंटेनर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर...चालक सहित दो की मौत, हादसे के बाद मची चीख-पुकार