Unnao News: गेहूं की फसल काटने जा रहा किसान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया...मौत

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, परिजन रो-रोकर बेहाल

Unnao News: गेहूं की फसल काटने जा रहा किसान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया...मौत

उन्नाव, अमृत विचार। फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह खेत में गेहूं की फसल काटने गया किसान हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया। घटना में उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। किसान की मौत से ग्रामीणों में आक्रोश है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। घटना के बाद मृतक के परिजन रो-रोकर बेहाल हैं।

बता दें आसीवन थाना क्षेत्र के ग्राम मुन्नुखेड़ा निवासी दिनेश सिंह (65) पुत्र स्व. शिवनाथ सिंह शनिवार सुबह फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के ग्राम मतलबपुर खेत में खड़ी गेहूं की फसल काटने पहुंचा था। इसी दौरान खेत में पहले से बिजली का तार टूटा पड़ा था। सप्लाई चालू होने के चलते दिनेश हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

इस दौरान आसपास के खेतों में गेहूं की फसल काट रहे किसानों ने देखा तो उन्होंने घटना की जानकारी विद्युत विभाग और दिनेश के परिजनों को दी। सूचना के बाद बिजली विभाग ने सप्लाई बंद की। सूचना पर फतेहपुर चौरासी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। किसान की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है।

किसानों का कहना है कि विभाग की लापरवाही के चलते आये दिन हादसे होते रहते हैं,लेकिन विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं देता है। बता दे हाई टेंशन लाइन की चिंगारी गिरने से अब तक जनपद में सैकड़ो बीघे गेहूं की फसल जलकर राख हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Fire: स्क्रैप गोदाम में भीषण आग...चार घंटे की मशक्कत कर 10 फायर बिग्रेड ने पाया काबू, 50 लाख का माल खाक

ताजा समाचार

Farrukhabad में सपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी...BJP के नगर अध्यक्ष ने थाने में दी तहरीर
लोकसभा चुनाव 2024: पुराने गिले-शिकवे भुला गले मिले मनोज और दिनेश
Farrukhabad: अधिक दाम पर क्रय की गई खेलकूद सामग्री में छह प्रधानाध्यापकों को प्रतिकूल प्रवृष्टि...वापस कर उचित दर पर खरीदने के निर्देेश
रायबरेली: राहुल गांधी के नामांकन से पहले भाजपा और सपा कार्यकर्ता आमने-सामने, प्रशासन के फूले हाथ-पांव, देखे वीडियो
पीलीभीत: अक्षय तृतीया पर न होने पाए बाल विवाह, आयोग हुआ सख्त तो डीएम ने जिम्मेदारी तय कर किया अलर्ट
Nargis Dutt Birth Anniversary : डॉक्टर बनना चाहती थीं नर्गिस, गलती से पहुंची बॉलीवुड...फिर मचा दिया गदर