Kanpur: नेताजी हत्याकांड में आरोपी के भाई की शिकायत करना पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा जेल, बुलडोजर चलवाने की दी धमकी

एसीपी ने थाना प्रभारी को लगाई फटकार

Kanpur: नेताजी हत्याकांड में आरोपी के भाई की शिकायत करना पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा जेल, बुलडोजर चलवाने की दी धमकी

कानपुर, अमृत विचार। रेलबाजार रामलीला कमेटी के अध्यक्ष इमरान शेख उर्फ नेताजी हत्याकांड में शामिल आरोपी के भाई की शिकायत लेकर पहुंचे मृतक के भतीजे को भी रेलबाजार पुलिस ने शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया। परिजनों ने शिकायत एसीपी कैंट से की तो थानाप्रभारी और दरोगा ने घर से पिस्टल बरामद कर जेल भेजने और घर पर बुलडोजर चलवाने की धमकी दे डाली। एसीपी ने थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई है।

28 फरवरी की देर रात पिंटू सेंगर हत्याकांड में शामिल जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर फैसल के भाई अफ्फान कुरैशी ने अपने साथी शोएब उर्फ सिजारों, शुभम जायसवाल व अन्य के साथ मिलकर रेलबाजार निवासी इमरान शेख उर्फ नेताजी की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया था। बुधवार को अफ्फान के भाई हुसैन ने किसी बात को लेकर मृतक इमरान शेख के भतीजे मोहम्मद सलमान को धमकी दी। 

मोहम्मद सलमान ने रेलबाजार थाने पहुंचकर हुसैन की शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई के बजाये मोहम्मद सलमान को भी शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया। परिजन शिकायत लेकर एसीपी कैंट के पास पहुंचे तो थाने में तैनात दरोगा जितेंद्र पाल ने उनके घर पर बुलडोजर चलवाने की धमकी दे डाली। 

रेलबाजार थाना प्रभारी ने उसके दादा मोहम्मद सुलेमान को नेतागीरी करने पर घर पिस्टल बरामद कर जेल भेजवाने की धमकी दी। मामला संज्ञान में आने के बाद एसीपी कैंट ने थानाप्रभारी को जमकर फटकार लगाते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

मेरे संज्ञान में मामला नहीं है। पीड़ित और थाना प्रभारी व दरोगा को बैठाकर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। -श्रवण कुमार सिंह, डीसीपी पूर्वी

यह भी पढ़ें- Kanpur: सभी टेंडर निरस्त; अब फेडरेशन चलाएगा पराग डेयरी, सौंपा गया इतने करोड़ का एस्टीमेट...

 

ताजा समाचार