कासगंज: गिरोह बनाकर अपराधिक घटनाओं को दे रहे थे अंजाम, पांच को पुलिस ने गैंगस्टर में किया निरुद्ध  

डीएम के अनुमोदन के बाद की गई कार्रवाई 

कासगंज: गिरोह बनाकर अपराधिक घटनाओं को दे रहे थे अंजाम, पांच को पुलिस ने गैंगस्टर में किया निरुद्ध  

कासगंज, अमृत विचार। जिला जेल में निरुद्ध पांच सक्रिय अपराधियों को पुलिस ने गैंगस्टर में निरुद्ध किया है। अपराधी गैंग बनाकर जिले में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे। मादक पदार्थों की तस्करी और चोरी की घटनाओं में संलिप्त थे। डीएम के अनुमोदन के बाद सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की है। 

इंस्पेक्टर रामवकील सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में गैंग बनाकर अपने सदस्यों के साथ मादक पदार्थों की तस्करी, मोबाइल चोरी सहित अन्य संगीन अपराधों में संलिप्त आरोपी अनस निवासी बड्डू नगर, मोहित शर्मा निवासी अमर कॉलोनी मीहा नगर शादरा दिल्ली, दीपक कुमार निवासी शादरा दिल्ली, बंटी निवासी सलेमपुर फर्रूखाबाद, अमर निवासी मुहल्ला बहादुरा पुराने बस स्टैंड के पास मथुरा के विरुद्ध जिलाधिकारी सुधा वर्मा को उत्तर प्रदेश गिरोह बंद, समाज विरोधी क्रियाकलाप अधिनियम 1986 के तहत कार्रवाई के लिए पत्रावली लिखी गई थी। 

उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के अनुमोदन के बाद आरेापियों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि गैंग का लीडर अनस है। सभी आरोपी जेल में निरुद्ध हैं। इन्हें गैंगस्टर की तामील कराई गई।

ये भी पढ़ें- कासगंज: जिले की सीमा में ही घूम रहा था जिला बदर, सोरों पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी को भेजा जेल