बरेली: सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

बरेली: सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

बरेली, अमृत विचार। एक युवक का शव सड़क के किनारे मिलने पर हड़कंप मच गया, उसके सर पर चोट के निशान थे। युवक के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

जानकारी के अनुसार थाना बिथरी चैनपुर के गांव महेशपुर समियुद्दीन के रहने वाले राजेंद्र सिंह ने बताया कि उनका 22 वर्षीय बेटा अमन पटेल मिट्टी डालने की ठेकेदारी करता था। रविवार को वह काम पर जाने की बात कहकर दस बजे घर से निकल गया। रात करीब 12 बजे उनके पास बिथरी चैनपुर पुलिस का फोन आया कि उनके बेटे का एक्सीटेंड हो गया है। जब उन्होंने जाकर देखा तो उसके शर पर चोट के निशान थे। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। मृतक पांच भाई बहन थे। मृतक की मां ममता देवी का रो रो कर बुरा हाल है। उसके पिता ने किसी से भी रंजिश की बात से इनकार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

22 साल की युवती को लेकर की गई हत्या
पुलिस की जांच में आया है कि 22 साल की युवती को लेकर हत्या की गई है। जिसमें मोबाइल फोन में युवती को लेकर बातचीत की गई और वॉट्सऐप पर भी चैट पुलिस को मिली है। पुलिस मान रही है कि अमन पटेल की भी युवती से बात होती थी, इसी युवती को लेकर अमन के दोस्त भी संपर्क में थे। ऐसे में पुलिस मान रही है कि अवैध संबंधों में हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम करा रही है।

एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। इसके बाद पता चल सकेगा कि गोली मारकर हत्या की गई या किसी नुकीली वस्तु से हत्या की गई है। अभी तक की जांच में आया है कि युवती को लेकर हत्या की गई है। मोबाइल में कुछ चैट भी मिली है। पुलिस ने युवक के दो दोस्तों को हिरासत में लिया है। जल्द ही पूरी घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: 35वीं प्रादेशिक वार्षिक गाइनी कॉन्फ्रेंस का समापन, वरिष्ठ चिकित्सक हुए सम्मानित...अतिथियों ने साझा किए अनुभव