आउटर पर रुकेंगी गोंडा,बहराइच,बलरामपुर,बाराबंकी से लखनऊ आने वाली रोडवेज बसें,जाम को लेकर बड़ा निर्णय

आउटर पर रुकेंगी गोंडा,बहराइच,बलरामपुर,बाराबंकी से लखनऊ आने वाली रोडवेज बसें,जाम को लेकर बड़ा निर्णय

लखनऊ अमृत विचार । राज्य सड़क परिवहन निगम के तहत चलने वाली रोडवेज बसों को आउटर पर रोकने का निर्णय लिया गया है। कैसरबाग में जाम के चलते गोंडा,बहराइच,बलरामपुर,बाराबंकी गैर डिपो से लखनऊ आने वाली रोडवेज बसें कैसरबाग बस स्टेशन नहीं जायेंगी । इससे लोगों को जाम से राहत मिलने के साथ आवागमन में बेहतर सुविधा मिलेगी । वहीं बसें कैसरबाग बस अड्डे आएंगी, जिसमें यात्री पूरे होंगे ।
 
कैसरबाग डिपो के एआरएम अरविंद कुमार ने बताया कि सख्ती का असर दिखने लगा है। इसके पीछे वजह ये है कि अयोध्या और बाराबंकी रूट की बसों को अवध बस स्टेशन पर रोका जा रहा है। डालीगंज के रास्ते सीतापुर से आने वाली बसों को डायवर्ट किया जा रहा है। इससे काफी हद तक बसों से जाम की स्थिति कम हुई है। इसके पीछे एक वजह यह भी है कि लखनऊ परिक्षेत्र के अंतर्गत कैसरबाग बस स्टेशन आने वाली बसों के फेरे भी कम किए गए है। ताकि खाली बसों की संख्या कम करके भी बसों से ट्रैफिक जाम से लोगों को राहत मिल सके।
 
कैसरबाग में सोमवार को सख्ती का दिखाई दिया असर 
 
जेसीपी की सख्ती का असर सोमवार को कैसरबाग में दिखाई दिया। अक्सर ग्लोब पार्क होकर स्वास्थ्य भवन चौराहा के रास्ते पुराना हाईकोर्ट और जिलाधिकारी कार्यालय से कैसरबाग बस स्टेशन के चौराहे तक बसों की कतारें लगी रहती थी। सोमवार को दोपहर 12 बजे के करीब मौके पर देखा गया तो बसों की कतारें नजर नहीं आई।