जौनपुर: स्कूल बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

जौनपुर: स्कूल बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

जौनपुर, अमृत विचार। जिले के खेतासराय थाना क्षेत्र के मानीकला रेलवे क्रॉसिंग के पास  बाइक सवार युवक  एक स्कूली बस के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे पीएचसी सोंधी पहुँचाया गया जहाँ हालत नाजुक होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार ज्ञानेंद्र उर्फ़ पिंटू 23 पुत्र दुखराज मानीकला निवासी है, वह गांव में चाय की दुकान के अतिरिक्त बैंड पार्टी का कार्य करता है। लगभग दो बजे किसी काम से गुरैनी की तरफ़ निकला था। मानी रेलवे क्रॉसिंग के पहले ही मानीकला आ रही एक स्कूली बस के ज़द में आ गया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। मानीकला चौकी प्रभारी मुन्नी लाल कन्नौजिया ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी पहुँचाया। गम्भीर रूप से घायल ज्ञानेंद्र की ईलाज के दौरान मौत हो गई । सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। प्रभारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -Kannauj: डिवाइडर तोड़कर बस दूसरी साइड में चल रहे ट्रक से टकराई...चार की मौत 32 घायल, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा