कासगंज: चुनाव के मद्देनजर बॉर्डर पर कराई वाहनों की सघन चेकिंग, संदिग्धों की ली गई तलाशी

कासगंज: चुनाव के मद्देनजर बॉर्डर पर कराई वाहनों की सघन चेकिंग, संदिग्धों की ली गई तलाशी

कासगंज, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस तैयारियों में जुटी हुई है। बॉर्डर पर स्कीम प्रभावी की गई है। सीमा पर वाहनों की चेकिंग की गई है। जगह जगह संदिग्धों की तलाशी ली गई है। साथ ही चार पहिया एवं दो पहिया वाहनों की भी चेकिंग कराई गई है। साथ ही आपत्तिजनक सामग्री देखी गई, हालांकि आचार संहिता उल्लंघन से संबंधित सामग्री नहीं मिली है। एसपी ने अधीनस्थों को प्रतिदिन चेकिंग के निर्देश दिए हैं।

एसपी अपर्णा रजत कौशिक द्वारा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत कासंगज-एटा बॉर्डर पर संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की चेकिंग कराई गई। चेकिंग के दौरान ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिस कर्मियों को लोकसभा चुनाव के परिपेक्ष्य में सतर्क एवं मुस्तैद रहकर आदर्श आचार संहिता का पालन कराए जाने एवं सघनता से प्रभारी चेकिंग किए जाने के लिए निर्देशित किया गया। 

एसपी ने कहा कि किसी भी हाल में कोई संदिग्ध जिले की सीमा पर आए। आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिलनी चाहिए। प्रतिदिन वाहनों की संघन चेकिंग करें। यदि आचार संहिता उल्लंघन का कोई मामला दिखे तो तत्काल कार्रवाई करें।

यातायात व्यवस्था संभालने को बंद कराया गया कट
शहर के बिलराम गेट चौराहे पर पल पल जाम लगता है। इस जाम से निपटने के लिए यातायात पुलिस ने योजना बनाई। एसपी के निर्देश पर यातायात प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बिलराम गेट चौराहे पर बैरियर लगाकर कट बंद कर दिया। अलीगढ़ की ओर से आने वाले वाहन किसरौली रोड के कट से वापस लौटेंगे। जबकि सोरों और घंटाघर की ओर आने वाले बस स्टैंड से पहले पेट्रोल पंप के पास यूर्टन करेंगे।

ये भी पढे़ं- कासगंज: किसी भी प्रत्याशी ने नहीं लिया नाम वापस, 10 मैदान में