कासगंज में गरजे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा- बज रहा है मोदी का डंका...जल रही सपा, बसपा और कांग्रेस की लंका

कासगंज में गरजे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा- बज रहा है मोदी का डंका...जल रही सपा, बसपा और कांग्रेस की लंका

कासगंज, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश और प्रदेश में मोदी का डंका बज रहा है और सपा, बसपा, कांग्रेस की लंका जल रही है। मोदी को कोई डिगाने वाला नहीं है।

इंडी गठबंधन फ्लॉप साबित हुआ है और अब इस गठबंधन के नेता अपनी लाज बचाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस बार 400 पार और फिर देश में मोदी सरकार नारा सफल होगा। फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे।

सिढ़पुरा के अमांपुर रोड स्थित महारानी इंटर कॉलेज के समीप मेला ग्राउंड में एटा कासगंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजवीर सिंह राजू भैया के समर्थन में आयोजित जनसभा को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में मोदी की हवा थी, वर्ष 2019 में मोदी की आंधी थी और अब वर्ष 2024 में मोदी का तूफान है। 

इसके सामने विपक्ष और इंडी गठबंधन टिकने वाला नहीं। वर्ष 2019 में सभी विपक्षी दल एक हो गए। वो इसलिए कि मोदी को गद्दी से हटाओ। अरे मोदी पिछड़ी जाति के हैं, इसलिए इन्हें पीछे हटाओ, उन्होंने देश के लिए त्याग किया है इसलिए हटाओ, वे देश भक्त हैं इसमें उनका क्या अपराध है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस बताए क्या किया देश के लिए। भारत का एक हिस्सा पाकिस्तान के पास है। धारा 370 कांग्रेस की देन रही। 

पाकिस्तान में आतंकवादियों की फैक्ट्री लगाकर भारत पर हमले कराना कांग्रेस की देन रही। देश का बंटवारा कांग्रेस ने कराया। आज भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। पूछे गए प्रश्न के उत्तर में डिप्टी सीएम ने कहा कि यह वक्त कुछ लोगों के नाराजगी का नहीं है। वे अपनी नाराजगी दूर कर अभी भाजपा के अपने परिवार में मजबूती दें। नाराजगी का कोई सवाल ही नहीं उठता। 

इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि एटा-कासगंज लोकसभा क्षेत्र से एक ऐतिहासिक जीत राजवीर सिंह को दिलाएं और पूरे देश में संदेश दे दें कि एटा-कासगंज की जनता किस तरह भाजपा के साथ है।

यह रहे मौजूद
सांसद राजवीर सिंह राजू भैया, जिले के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह, लोक सभा संयोजक प्रतेंद्र पाल सिंह, सह संयोजक ज्ञान प्रकाश तिवारी, जिला प्रभारी पूनम बजाज,  जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी, जिला प्रवासी हर्षवर्धन आर्य, विधायक अमांपुर हरिओम वर्मा, सदर विधायक देवेंद्र राजपूत, एटा विधायक विपन वर्मा डेविड, मारहरा विधायक वीरेंद्र लोधी, एमएलसी रजनीकांत माहेश्वरी, एमएलसी आशीष यादव, पूर्व सांसद देवेंद्र सिंह यादव, पूर्व विधायक ममतेश शाक्य, पूर्व विधायक रज्जनपाल सिंह चौहान, जिला पंचायत अध्यक्ष रतनेश कश्यप, अध्यक्ष प्रतिनिधि बॉबी कश्यप, आराम सिंह शाक्य, लटूरी सिंह, संतोष, वीरेंद्र, किसा मोर्चा के जिलाध्यक्ष डीएस लोधी, शम्मी कपूर, सत्येंद्र कश्यप, श्यौराज सिंह, नवल कुलश्रेष्ठ, नीरज मिश्रा, महेंद्र बघेल मौजूद रहे।

सुरक्षा के रहे कड़े इंतजाम
डिप्टी सीएम के सभा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। मुख्य द्वार संघन तलाशी के बाद लोगों को प्रवेश दिया जा रहा था। मेटल डिटेक्टर लगाए गए थे। हैलीपैड पर भी कड़ी सुरक्षा रही। कई थाने का फोर्स तैनात रहा।

किया गया स्वागत
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पहले भाजपइायों ने हैलीपैड पर स्वागत किया। उसके बाद मंच पर पहुंचने के बाद उनका भव्य स्वागत किया गया। डिप्टी सीएम गदगद दिखाई दिए। मेला ग्राउंड पर भीड़ देखकर वे अधिक उत्साहित थे।

ये भी पढे़ं- कासगंज: जिले भर में मनाया गया पवन पुत्र हनुमान का जन्मोत्सव, शहर में बजरंग दल ने निकाली अंजलि के लाल की शोभायात्रा

 

ताजा समाचार

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस ने नौ आईईडी, विस्फोटक सामग्रियों को किया नष्ट
Kannauj: पूर्व मुख्यमंत्री और कन्नौज लोकसभा सीट से प्रत्याशी अखिलेश यादव ने बाबा गौरीशंकर मंदिर में की पूजा...घर-घर जाकर लोगों से मांगे वोट
गोंडा: जहांगीरवा के पास चलती ट्रेन से गिरा युवक, पैर कटा
रायबरेली को जागीर समझने वालों को अमेठी ने नकार दिया, ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर बोला हमला
संभल : 'कांग्रेस की सरकार बनने पर राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी', आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लगाया आरोप
संतकबीरनगर: जमीनी विवाद में गोली चलने से युवक गंभीर रूप से घायल, हमलावरों ने 2 मोटरसाइकिलों में लगाई आग