Bareilly News: धर्मेंद्र कश्यप पर क्षत्रिय महासभा का फर्जी समर्थन पत्र फेसबुक पर डालने का आरोप

Bareilly News: धर्मेंद्र कश्यप पर क्षत्रिय महासभा का फर्जी समर्थन पत्र फेसबुक पर डालने का आरोप

बरेली, अमृत विचार। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने आंवला सांसद और भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप पर कश्यप पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाया है। कहा गया है कि भाजपा प्रत्याशी ने अपनी फेसबुक आईडी पर महासभा का फर्जी लेटरपैड पोस्ट किया है जिसमें एक स्वयंभू पदाधिकारी महाराज सिंह ने उन्हें समर्थन देने की घोषणा की है। महासभा की ओर से डीएम को ज्ञापन देकर सांसद और महाराज सिंह पर केस दर्ज करने की मांग की है।

अखिल भारतीय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह ने बताया कि आंवला सांसद और भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने क्षत्रिय समाज के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था। इसलिए आंवला का क्षत्रिय समाज चुनाव में उनका विरोध कर रहा है। 

बुधवार को उन्होंने जिलाध्यक्ष समेत क्षत्रिय समाज के तमाम लोगों की ओर से डीएम को ज्ञापन दिया है जिसमें कहा गया है कि क्षत्रिय महासभा के फर्जी लेटर पैड पर ऊपर महाराज सिंह को प्रदेश का प्रधान महासचिव दर्शाया गया है। इसमें आंवला के क्षत्रिय लोगों की ओर से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन की घोषणा की गई है। लैटर पैड पर नीचे महाराज सिंह ने खुद को प्रधान अध्यक्ष क्षत्रिय महासभा दिखाया है।

ज्ञापन के मुताबिक महाराज सिंह न क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी हैं न सदस्य। भाजपा प्रत्याशी ने षडयंत्र के तहत महाराज सिंह का फर्जी समर्थन पत्र तैयार कर अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट कर जनता को भ्रमित किया है।

क्षत्रिय महासभा ने क्षत्रिय समाज को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए सांसद और महाराज सिंह पर कार्रवाई की मांग की है। डीएम को ज्ञापन देने पहुंचे लोगों में जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह, पूर्व प्रधान क्यारा सर्वेश्वर पाल सिंह, जय गोविंद सिंह, प्रेमपाल सोलंकी, जुगेंद्र पाल सिंह, सचिन सिंह, गोपाल सिंह फौजी, एमपी सिंह आदि भी शामिल थे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत, मिनी बाईपास पर हुआ हादसा