Bahraich Video: मेले में लगा झूला टूटा, आधा दर्जन घायल-मची भगदड़ 

Bahraich Video: मेले में लगा झूला टूटा, आधा दर्जन घायल-मची भगदड़ 

जरवल/ बहराइच, अमृत विचार। जरवल नगर पंचायत में लखनऊ हाइवे के निकट बाबा अहमद शाह के उर्स में लगा झूला बच्चों को झुलाते समय अचानक टूट गया। इसके चलते आधा दर्जन लोग घायल हो गए। एक बालिका की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

जरवल रोड थाना क्षेत्र के जरवल नगर पंचायत में लखनऊ हाइवे के निकट बाबा अहमद शाह की मजार है। मजार पर सालाना उर्स का आयोजन गुरुवार को चल रहा था। उर्स के मौके पर दूर दराज से दुकानें लगी हुई है। बाहर से किसी के द्वारा झूला भी लगाया गया है। जिसका संचालन रात में हो रहा था। रात 10 बजे के आसपास झूला बच्चे झूल रहे थे। तभी अचानक झूला टूट गया। इससे झूले में बैठी सूफिया (16) पुत्री वसीम निवासी बसहिया, प्रतिभा चौधरी पुत्री सियाराम समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। उर्स मेले में झूला टूटने से भगदड़ मच गई।

आसपास के लोगों की सूचना पर चौकी इंचार्ज राघवेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को सीएचसी मुस्तफाबाद पहुंचाया। यहां हालत गंभीर होने पर सूफिया को मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया। जबकि अन्य घायलों को इलाज के बाद घर घर भेज दिया गया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


ये भी पढ़ें -Video: रायबरेली में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित बोलेरो पुलिया से टकराकर पलटी-चार की मौत