हरदोई: कार और टेंपो की टक्कर में दो लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

हरदोई: कार और टेंपो की टक्कर में दो लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

माधौगंज/हरदोई। माधौगंज थानक्षेत्र के ग्राम शेखनपुर स्थित बिल्हौर-कटरा हाइवे मार्ग पर शुक्रवार को करीब एक बजे दर्दनाक हादसा हो गया। बिलग्राम की ओर से सवारी भरे ऑटो व कस्बे से जा रही कार की सीधी टक्कर लगने से सांडी थाने के परसापुर निवासी वृद्ध महिला रामकुमारी की मौत हो गई। 

वहीं युवक बिलग्राम कोतवाली के हैबतपुर निवासी अनुराग की इलाज के दौरान मौत हो गई है। ऑटो में सवार अखिलेश कुमार, वन्दना, अवनीश कुमार, अनुराग व चुलियापुर बिलग्राम का ऑटो चालक जाने आलम घायल हुआ है। कार में बैठे अयोध्या के हैदरगंज निवासी विंध्याचल सिंह, मीनाक्षी सिंह कैन्ट लखनऊ निवासी दीपक सिंह व उसका पुत्र दक्ष सिंह जख्मी हो गए। 

डॉक्टर लोकेश ने गम्भीर रूप से घायल वन्दना, गीता व जाने आलम को जिलाअस्पताल रेफर कर दिया है। घटना के बाद परिजनों में चीखपुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए जिलाअस्पताल भेज दिए हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक ध्रुव कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

महिला व युवक की मौत होने की सूचना पर सीएचसी पहुंचे परिजनों ने बताया कि ऑटो बुक करके कुरसठ चौकी क्षेत्र के ग्राम पहुंतेरा स्थित शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे अचानक हादसा हो गया।वहीं कार में घायल हुए लोगों ने बताया कि वह लोग उधमपुर नगर से शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस जा रहे थे।

यह भी पढ़े : Loksabha election 2024: यूपी में दोपहर 1 बजे तक 35.73 प्रतिशत हुआ मतदान, अमरोहा में पड़े 40.67 फीसदी वोट