भाजपा ने अनुसूचित जनजाति को बढ़ाया आगे :प्रदेश अध्यक्ष 

बलई गांव में अनुसूचित जनजाति सम्मेलन का आयोजन 

भाजपा ने अनुसूचित जनजाति को बढ़ाया आगे :प्रदेश अध्यक्ष 

मिहींपुरवा/बहराइच, अमृत विचार। लोकसभा क्षेत्र बहराइच में 10 प्रत्याशियों के मैदान में उतरने पर अब चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने अनुसूचित जनजाति सम्मेलन का आयोजन भारत नेपाल सीमा पर स्थित बलाईगांव में रविवार को किया गया। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अनुसूचित जनजाति के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार गोंड रहे। श्री गोड ने संबोधन में अनुसूचित जाति के समाज को लोगों को भारतीय जनता पार्टी  के प्रत्याशी को जिताने की अपील की तथा पार्टी के द्वारा अनुसूचित जनजाति समाज को आगे बढ़ाने के कार्य का बखान किया। बहराइच लोकसभा क्षेत्र के बलहा विधानसभा में निरंतर जारी विकास का सम्मेलन में अक्षयबर लाल गोंड ने अनुसूचित जाति के लोगों इसका बखान किया। सभी से आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। इस दौरान इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय मंत्री विनोद कुमार पटेल, भाजपा जिला महामन्त्री मनीष कुमार आर्य, योगेश प्रताप सिंह, पिन्टू मौर्य, रामकिशोर गुप्ता, धीरज गोड, शिवेंद्र प्रताप सिंह मौजूद रहे । चुनाव प्रचार कार्यक्रम के दौरान सांसद बहराइच ने चुनावी चौपाल के माध्यम से करमोहना ग्राम सभा में विजय कुमार मौर्य  के आवास पर एकत्र मतदाताओं को आगामी चुनाव में वोट देने की अपील की। जिस तरह निरंतर आप ग्रामीणों के कहने पर उनकी आवश्यकता अनुसार विकास कार्य किया है इसी तरह विकास कार्य करने का आश्वासन दिया। 

21 - 2024-04-28T155114.658

उन्होंने बताया कि करमोहना गांवको कटने से बचाने के लिए जो मैंने करोड़ों रुपए के बजट से स्पर बनाने का काम किया है। आगामी इसी तरह आगे भी विकास कार्य होते रहेंगे। ग्राम प्रधान करमोहना सिराजुल अंसारी, विजय कुमार मौर्य, श्रवण कुमार मदेशिया, बलराम मौर्य, भोला सिंह, सन्तोष विश्वकर्मा, गजराज साहनी, अवध बिहारी सिंह सहित भारी संख्या में भाजपा समर्थक कार्यकर्ता एवं ग्रामीण  मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -संतों के सानिध्य में सनातन की विजय पताका लहराते देखना जीवन का सबसे बड़ा पुण्य : स्मृति ईरानी