रामपुर : दबंगों ने की भाजपा बूथ अध्यक्ष की पिटाई, बचाने आए परिजनों को भी पीटा...कार्रवाई न होने पर दी पलायन की चेतावनी

रामपुर : दबंगों ने की भाजपा बूथ अध्यक्ष की पिटाई, बचाने आए परिजनों को भी पीटा...कार्रवाई न होने पर दी पलायन की चेतावनी

मसवासी, अमृत विचार। मामूली बात पर हुई कहासुनी के बाद दबंगों ने भाजपा बूथ अध्यक्ष की जमकर पिटाई कर दी। उसे बचाने के लिए आए उसके भाई और पिता से भी मारपीट की गई है। आरोप है कि दबंगों ने घर में घुसकर हथियारों से महिलाओं को भी डराने-धमकाने की कोशिश की। मामले की नामजद तहरीर पुलिस को दे दी गई है लेकिन अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।  मामला चौकी क्षेत्र के गांव घोसीपुरा-पट्टीकलां का है।

घोसीपुरा-पट्टीकलां गांव का निवासी दिनेश सैनी भाजपा बूथ अध्यक्ष है। मंगलवार सुबह किसी बात को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि बाद में कई लोगों ने इकट्ठा होकर भाजपा बूथ अध्यक्ष दिनेश सैनी की पिटाई कर दी। उसे बचाने आए भाई और पिता से भी मारपीट की गई। दबंगों ने घर में घुसकर हथियारों से महिलाओं को डराते हुए पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। 

मामले की नामजद तहरीर भाजपा बूथ अध्यक्ष के पिता नेतराम सैनी पुत्र कुंदन सिंह ने पुलिस को देकर जांच कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। चेतावनी दी है कि यदि दबंगों  के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तब वे परिवार संग गांव से पलायन करने को मजबूर होंगे। मामले में चौकी इंचार्ज रोहित कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है, जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : रामपुर : अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत...मचा कोहराम