कासगंज: रोडवेज डिपो में हाई वोल्टेज ड्रामा, चालक ने जहर खाकर दी जान देने की कोशिश

कासगंज: रोडवेज डिपो में हाई वोल्टेज ड्रामा, चालक ने जहर खाकर दी जान देने की कोशिश

जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती विषाक्त का सेवन करने वाला चालक

कासगंज, अमृत विचार। सोमवार की देर शाम रोडवेज के चालक ने गांव में जहर खाया तो मंगलवार को कासगंज डिपो में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। जिला अस्पताल में पति को भर्ती कर पत्नी ने पहले थाने में तहरीर दी और फिर रोडवेज कार्यालय पर पहुंचकर एआरएम पर पति के उत्पीड़न का आरोप लगाया। 

रोडवेज बस संचालन की एवज 15 हजार रूपये का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। दिन भर परिवहन निगम के चालकों एवं परिचालकों में यह मामला चर्चा का विषय बना रहा। 

विषाक्त का सेवन सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव बरौदा निवासी ईशेंद्र ने किया है। ईशेंद्र की पत्नी सिंटू ने आरोप लगाया है कि उनका पति रोडवेज में चालक है, लेकिन एआरएम आाए दिन उत्पीड़न करते हैं। पति भरगैन से दिल्ली के बीच रोडवेज की बस संख्या यूपी 81-4057 चलाते हैं, लेकिन पिछले दिनों एआरएम ओमप्रकाश ने उन्हें बस के संचालन से हटा दिया। 

एआरएम के ओर से पुन: ड्यूटी पर भेजने के लिए 15 हजार रूपये की मांग की जा रही थी। रूपये न देने पर नौकरी से निकालने की धमकी दे रहे थे। इसी के चलते उनके पति ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। पत्नी ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की है। इधर रोडवेज के उच्च अधिकारियों से मांग की है कि एआरएम के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। जिससे वे किसी का उत्पीड़न न कर सकें। 

दबी जुबां से गुस्से में थे चालक 
रोडवेज के चालक- परिचालक गुस्से में थे, लेकिन वे खुलकर एआरएम का विरोध नहीं कर पा रहे थे। नाम न छाने की शर्त पर दो चालकों ने बताया कि एआरएम आए दिन उत्पीड़न करते हैं। उन पर कार्यवाही होनी चाहिए। 

मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार है। कुछ दिन पहले चालक ने बस से दुर्घटना कर दी थी और मेरे साथ कार्यालय में अभद्र व्यवहार भी किया। मुझ पर दबाव बनाने के लिए यह आरोप लगाया जा रहा है।- ओउम प्रकाश सिंह, एआरएम 

अभी तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है। अब मामला संज्ञान में आया है। पूरे प्रकरण की जानकारी करने के बाद जांच कराई जाएगी। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई होगी।- सत्येंद्र कुमार, आरएम अलीगढ़ मंडल

 

ये भी पढे़ं- कासगंज: प्रेक्षकों ने बूथों का निरीक्षण कर जानी संवेदनशीलता, मतदान दिवस को लेकर तैयारियों का लिया जायजा 

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: 14 लाख की अफीम बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार
संपत्ति के लालच में नाती ने किया बुजुर्ग दम्पति का मर्डर, घर में सड़ी-गली हालत में मिले थे नाना-नानी के शव
पीलीभीत: बरेली से ही पूरा काम करता है नगर पालिका का जेई, नाला निर्माण में कर दिया भ्रष्टाचार...भाकियू ने डीएम से की शिकायत 
बरेली: कार न रोकने पर चार लोगों ने झोंका फायर, विरोध करने पर ईंट-पत्थर फेंके...लाठी-डंडे से हमला
बरेली: बच्चों को डिजिटल प्रणाली से मिलेगी शिक्षा, आईसीटी लैब में पढ़ाने की दी ट्रेनिंग  
प्रयागराज: गुंडा एक्ट के दुरुपयोग के कारण राज्य पर लगाया तीस हजार रुपए का जुर्माना