Fatehpur: एक बाइक में तीन नहीं सवार थे चार दोस्त...हादसे में दो की चली गई जान, दो जिंदगी और मौत से जूझ रहे

बिन्दकी के सैमसी मोड़ के पास हुआ हादसा, शराब पीकर निकले थे एक ही बाइक से

Fatehpur: एक बाइक में तीन नहीं सवार थे चार दोस्त...हादसे में दो की चली गई जान, दो जिंदगी और मौत से जूझ रहे

फतेहपुर (बिन्दकी), अमृत विचार। खजुहा कस्बे से एक ही बाइक से कहीं जा रहे चार दोस्त गुरूवार दोपहर बाद हादसे का शिकार हो गए। बिन्दकी कोतवाली के सैमसी मोड़ के पास ट्रैक्टर की टक्कर से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। 

बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के बरेठर खुर्द गांव निवासी जय सिंह अपने साथी अजय सिंह निवासी नगुवापुर, हनुमानगढ़ी निवासी रंजीत ओर मलवां के करसवां गांव निवास संजय के साथ ही बाइक से गुरूवार सुबह किसी काम से खजुहा कस्बा गए थे। जहां दोपहर बाद सभी ने शराब पी और एक ही बाइक से वापस जाने के लिए वहां से निकले थे। 

तभी वह सैमसी मोड़ के पास ही पहुंचे थे कि तभी ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। हादसे में जय सिंह और अजय बाइक से गिरकर ट्रैक्टर के नीचे आ गए। वहीं संजय और रंजीत अलग गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़कर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक जय और अजय की मौत हो चुकी थी। 

हादसे की जानकारी पर पहुंची एंबुलेंस ने संजय और रंजीत को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां हालत गंभीर देख उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी पर अस्पताल में पुलिस के साथ एसडीएम अभिनीत कुमार और सीओ बिन्दकी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 13 करोड़ से शिफ्ट होंगी 10 सीवर और 8 पेयजल लाइनें, नगर निगम को सौंपा गया एस्टीमेट