हर चरण के चुनाव में झूठ बोल रहे पीएम, अमेठी में जनता लड़ रही के एलशर्मा का चुनाव- पंखुडी पाठक

अमेठी में एक्टिव हुई कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम

 हर चरण के चुनाव में झूठ बोल रहे पीएम, अमेठी में जनता लड़ रही के एलशर्मा का चुनाव- पंखुडी पाठक

अमृत विचार, अमेठी।  लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम पारी तरह से एक्टिव मोड में आ गई है। बुधवार को प्रदेश की सोशल मीडिया प्रभारी पंखुड़ी पाठक अमेठी पहुंची। जहां उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम कांग्रेस प्रत्याशी के लिए लगातार काम कर रही है और प्रधानमंत्री द्वारा लगातार बोले जा रहे झूठ को भी बेनकाब करने का काम किया जा रहा है। इस बार अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी की जीत तय है।

दरअसल अमेठी लोकसभा से कांग्रेस ने गांधी परिवार के करीबी किशोरी लाल शर्मा को मैदान में उतारा है जबकि भाजपा से मौजूदा सांसद स्मृति ईरानी मैदान में है।कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम पूरी तरह एक्टिव हो गई है और लगातार प्रचार प्रसार कर रही है। वही कांग्रेस सोशल मीडिया टीम की प्रदेश प्रभारी पंखुड़ी पाठक ने कहा कि अमेठी में कांग्रेस प्रत्याशी को चुनाव अमेठी की जनता लड़ा रही है।

आज जनता का पूरा लगाव कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा से है।हमारे जितने भी कार्यकर्ता है वो जनता की समस्याओं को हाइलाइट कर रहे है। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी के जो झूठ है उसका उजागर करने का काम किया जा रहा है।सैम पित्रोदा के बयानों के सवाल पर कहा उनके बयानों से हमारा कोई संबंध नही है। प्रधानमंत्री ने हर चरण में एक स्ट्रेटजी बनाई है कि हर चरण में वो झूठ बोलेंगे उसको भी उजागर करने का काम हमारी सोशल मीडिया की टीम कर रही है। इस दौरान उन्होंने सैम पित्रोदा के बयानों के सवाल पर कहा कि वो हमारे औपचारिक प्रवक्ता नही है। जो भी उन्होंने बयान दिया है उसका कांग्रेस पार्टी से कोई लेना देना नही है। जयराम रमेश ने भी आज ट्वीट कर कहा है कि उनके बयानों से हमारा कोई संबंध नही है।