देवरिया: नामांकन के लिए भाजपा उम्मीदवार को लगानी पड़ी दौड़, तय समय से 10 मिनट पहले भरा पर्चा, जानें क्यो

देवरिया: नामांकन के लिए भाजपा उम्मीदवार को लगानी पड़ी दौड़, तय समय से 10 मिनट पहले भरा पर्चा, जानें क्यो

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शशांक मणि त्रिपाठी पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों और काफिले के साथ 2.42 बजे कचहरी चौराहे पर पहुंचे, यहां पुलिस का बैरिकेडिंग पार जल्दी-जल्दी कलक्ट्रेट गेट पर पहुंचे। वह देर होने के कारण यहां से प्रस्तावकों के साथ दौड़ते हुए नामांकन कक्ष तक पहुंचे और तय समय से 10 मिनट पहले नामांकन पत्र दाखिल किए।

समान नागरिक संहिता देश की जरुरत: केशव मौर्य

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि समान नागरिक संहिता लागू करना देश की जरुरत है और यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रमुख एजेण्डा रहा है। देवरिया में भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के नामांकन से पहले पत्रकारों से बातचीत में केशव मौर्य ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने और समान नागरिक संहिता लागू करना भाजपा का प्रमुख एजेंडा रहा है। आज अयोध्या में राम लला का भव्य मंदिर बन गया है। अनुच्छेद 370 समाप्त हो चुका है और बाकी जो काम (समान नागरिक संहिता) बचा है, वो भी समय पर पूरा हो जायेगा।

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में जनसंख्या नियंत्रण को बिगाड़ने का कोई दोषी है, तो वह कांग्रेस है। जनसंख्या नियंत्रण के लिए कांग्रेस ने अपने शासन काल में कोई नीति नहीं बनाई। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि सब एक ही शादी करें और एक निश्चित संख्या में बच्चें पैदा करें।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: संयुक्त अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने ली शपथ

ताजा समाचार

लखीमपुर-खीरी: तीन युवकों ने नशे की हालत में जमकर मचाया उत्पात, बुलेट सवार और वन विभाग के एसडीओ को पीटा
Bareilly News: जिला महिला अस्पताल में थायराइड जांच की नहीं सुविधा, मरीजों को हो रही परेशानी
Kannauj: जिले की अंजलि का स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में हुआ चयन, जेवलिन थ्रो में करेंगी प्रतिभाग, बोलीं- देश का नाम करूंगी रोशन
हल्द्वानी: बेस की डायलिसिस यूनिट को नहीं मिल रहा पानी, मरीज परेशान
भाजपा सरकार में सूदखोरों से परेशान लोग आत्महत्या करने पर विवश, बोले अखिलेश यादव
Hamirpur Accident: बाइक सवारों को डंपर ने रौंदा, हादसे में एक युवक की मौत, दो गंभीर, अस्पताल में भर्ती, चालक फरार