शाहजहांपुर: डॉक्टर ने नर्स से की छेड़छाड़, संबंध बनाने का बनाया दबाव

शाहजहांपुर: डॉक्टर ने नर्स से की छेड़छाड़, संबंध बनाने का बनाया दबाव

demo image

खुटार, अमृत विचार। खुटार सीएचसी पर एक डॉक्टर ने सहायक नर्स से छेड़छाड़ की। प्रकरण चार दिन पहले का है। सहायक नर्स ने परिजनों से यह बात छुपाए रखी और खाना पीना छोड़ दिया। नर्स डिप्रेशन में चली गई और सुसाइड करने का प्लान बनाया। उसे गुमसुम देख परिजनों ने पूछताछ की तो मामले से पर्दा उठा। 

हकीकत जानने के बाद सहायक नर्स को लेकर परिजन मंगलवार अस्पताल पहुंचे और सीएचसी प्रभारी डॉ. संजीव कुमार व सीएमओ डॉ. आरके गौतम से शिकायत की। सीएमओ ने डॉ. को अस्पताल से हटाने की बात कही है। 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लखीमपुर खीरी की रहने वाली एक युवती सहायक नर्स के पद पर कार्यरत है। युवती खुटार नगर में एक मोहल्ले में किराये के मकान में रहती है। शनिवार को युवती अस्पताल में एक कक्ष में बैठी थी। तभी एक डॉक्टर उस सहायक नर्स से नाजायज संबंध बनाने के लिए प्रयास करने लगा। डॉक्टर ने उससे छेड़छाड़ की। 

बदनामी के डर से सहायक नर्स ने यह बात सभी से छिपा ली और वापस घर चली गई। उसने परिजनों को यह बात नहीं बताई। एएनएम डिप्रेशन में पहुंच गई और खाना पीना छोड़ दिया। परिजनों के काफी पूछने पर पूरा घटनाक्रम बताया। मंगलवार को परिजन अपने साथ सहायक नर्स को साथ लेकर खुटार अस्पताल पहुंचे। जहां प्रभारी डॉ. संजीव कुमार से शिकायत की। इसके बाद सीएमओ को अवगत करा दिया गया। कार्रवाई के बाद परिजन सहायक नर्स के साथ वापस घर लौट गए।

डॉक्टर की ओर से सहायक नर्स से छेड़छाड़ की गई थी। जिसकी रिपोर्ट बनाकर सीएमओ शाहजहांपुर को भेज दी गई है। सीएमओ मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे।-डॉ. संजीव कुमार, सीएचसी प्रभारी खुटार

डॉक्टर द्वारा सहायक नर्स से छेड़छाड़ करने की जानकारी हुई है। चुनाव में बिजी होने की बजह से कार्रवाई नहीं हो सकती है। बुधवार को आदेश जारी कर डॉक्टर को वहां से हटाया जाएगा।- डॉ. आरके गौतम, सीएमओ शाहजहांपुर

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: ट्रेन की बोगी में महिलाओं से छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा