पूर्वांचल के द्वार पर रैली कर माहौल बनाएंगे पीएम मोदी, बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश, जोरों पर भाजपा की तैयारी

पूर्वांचल के द्वार पर रैली कर माहौल बनाएंगे पीएम मोदी, बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश, जोरों पर भाजपा की तैयारी

बाराबंकी, अमृत विचार। पीएम नरेंद्र मोदी 17  मई को भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में जनसभा करेंगे। रैली में विशाल जनसमूह पीएम मोदी के स्वागत में उमड़ेगा। रैली की व्यवस्थाओं के प्रमुखों की बैठकों का दौर लगातार जारी है। जर्मन हैंगर पांडाल का एक हिस्सा एवम मंच बनकर लगभग तैयार है। रैली प्रभारी बसंत त्यागी ने रैली स्थल पर साज सज्जा एवं अन्य तैयारियों की समीक्षा की। व्यवस्था में लगाए गए कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी का एहसास कराया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिले में चौथी बार पधार रहे हैं। भीड़ की दृष्टि से पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने हैं। बाराबंकी पूर्वांचल का द्वार कहा जाता है। इस रैली में जो माहौल बनेगा वह जिले में प्रतिद्वंदियों के हौसले पस्त करने के साथ ही पूर्वांचल में होने वाले छटे और सातवें चरण के मतदान के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश और नई ऊर्जा का संचार करेगा।

16 - 2024-05-15T144221.827

सह प्रभारी संजीव प्रताप सिंह ने महिला मोर्चा, युवा मोर्चा सहित अन्य मोर्चे के जिला अध्यक्षों को साज सज्जा एवम पांडाल के विभिन्न ब्लॉकों में जिम्मेदारियां सौंपी। इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा, गुरु शरण लोधी, अनूप यादव, शील रत्न मिहिर, विजय आनंद बाजपेई, राकेश वर्मा, देवेंद्र सिंह ज्ञानू, सर्वेश अवस्थी, रामेश्वरी त्रिवेदी, बृजेश रावत, रचना श्रीवास्तव, नवीन सिंह, रविकांत शुक्ला, जंग बहादुर पटेल, पवन जैन, सीए अश्वनी श्रीवास्तव, कैप्टन विजय श्रीवास्तव, देवेंद्र सिंह ज्ञानू, शिवस्वानी वर्मा और राकेश वर्मा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -Video: BJP का रथ फंस नहीं बल्कि धंस गया है, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अखिलेश यादव, अमृत विचार के सवाल पर कहा-हमारी आपकी अलग से होगी क्लास