चित्रकूट : किशोरी की गला घोटकर हत्या, झाड़ियों में मिला शव

रैपुरा थाना क्षेत्र के पैकोरा माफी गांव का मामला

चित्रकूट : किशोरी की गला घोटकर हत्या, झाड़ियों में मिला शव

चित्रकूट, अमृत विचार। अनुसूचित जाति की एक किशोरी का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। किशोरी शौच के लिए निकली थी और फिर वापस नहीं लौटी। मौके पर पहुंचे एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि उसकी गला घोटकर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे कुछ कहा जा सकेगा। 

मामला रैपुरा थानांतर्गत पैकोरा माफी गांव का है। यहां के निवासी छेदीलाल की लगभग 17 वर्षीया बेटी मंगलवार की रात घर से कुछ दूरी पर शौच के लिए गई थी। परिजनों ने बताया कि जब वह देर तक नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। इसके बाद भी पता नहीं चला। थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। बुधवार को ग्रामीणों ने उसका शव पास के खेतों में झाड़ियों के बीच पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी। पुलिस को भी सूचित किया गया। इस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

एसपी अरुण कुमार सिंह ने भी मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि छेदीलाल ने सुबह थाने में सूचना दी थी कि उसकी बेटी मंगलवार की रात लगभग दस बजे शौच के लिए निकली थी और घर नहीं पहुंची। बुधवार दोपहर को घर से लगभग डेढ़ सौ मीटर दूर झाड़ियों और खेतों के बीच उसका शव मिला है।   प्रथमदृष्टया किशोरी का गला घोटकर हत्या की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे कुछ और कहा जाएगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।