बदायूं: पिल्ले को मारने पर पिता और दो पुत्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, वीडियो हुआ था वायरल

13 मई को हुई थी पिल्ले की हत्या

बदायूं: पिल्ले को मारने पर पिता और दो पुत्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, वीडियो हुआ था वायरल

बदायूं, अमृत विचार। कोतवाली सदर क्षेत्र में पिल्ले को मारने के बाद घसीटते हुए ले जाने का वीडियो वायरल हुआ था। पीपल्स फॉर एनिमल्स संस्था के अध्यक्ष ने तहरीर दी। पुलिस ने एक व्यक्ति और उसके दो बेटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

संस्था के अध्यक्ष विकेंद्र शर्मा ने 13 मई को पुलिस को तहरीर देकर बताय कि मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर सूचना दी कि लालपुल चौराहे से शकील रोड पर मन्नू साहू और उनके बेटे अनिल व अरविंद ने मिलकर एक पिल्ले की ईंट से कूचकर हत्या कर दी है। मारने के बाद उन्होंने पिल्ले के पैर में रस्सी बांधी और लालपुल के पास नाले में फेंक आए हैं।

विकेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने पिता-पुत्र से पिल्ले को मारने से मना किया था लेकिन वह लोग नहीं माने थे। आरोपियों के पिल्ले को बांधकर ले जाने का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने आरोपी पिता और उनके दो बेटों के खिलाफ पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें। बदायूं: पाइप लाइन फटी फिर भी आवास विकास में हो रही पेयजल की सप्लाई, पेट की बीमारियों से ग्रस्त हो रहे लोग

ताजा समाचार

बहराइच: भीषण गर्मी से व्याकुल दिखे लोग, 44 डिग्री पहुंचा तापमान, वन्यजीव भी परेशान
Fatehpur News: कटीले तार में फंसकर गिरा किसान...जिंदा जलने से हो गई मौत, पत्नी का हो चुका देहांत
भ्रष्टाचार! 40 प्रतिशत आशाओं ने फर्जी मार्कशीट लगाकर हासिल नौकरी, जानें पूरा मामला
कासगंज: गंगा दशहरा और बकरी ईद पर बढ़ती जाए विशेष सतर्कता, सोशल मीडिया पर रखें नजर 
सुलतानपुर: भदैंया के दिलावरपुर गांव का मंत्री ओपी राजभर ने किया औचक निरीक्षण, कहा- केंद्र व प्रदेश की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाना लक्ष्य
Auraiya: सिपाही ने दहेज के लिए पत्नी को मार डाला...अयोध्या में तैनात है आरोपी, मृतका के पिता बोले- बेटी के शरीर पर चोट के निशान