मुरादाबाद: दो बाइकों की भिड़ंत में रोडवेज चालक की मौत

मुरादाबाद: दो बाइकों की भिड़ंत में रोडवेज चालक की मौत

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र में सुबह के वक्त दो बाइक की जोरदार भिड़ंत में रोडवेज चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजन उसे लेकर हायर सेंटर चले गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम को भेजने के बाद परिजनों …

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र में सुबह के वक्त दो बाइक की जोरदार भिड़ंत में रोडवेज चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजन उसे लेकर हायर सेंटर चले गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम को भेजने के बाद परिजनों को सूचना दी तो कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन भी मौके पर आ गए।

हादसा रविवार की सुबह मझोला थाना क्षेत्र में काशीरामनगर कालोनी में हुआ। कालोनी निवासी अमित कुमार (33 वर्ष) पीतलनगरी रोडवेज डिपो में चालक के पद पर तैनात थे। अक्सर वह बाइक से ड्यूटी जाया करते थे। रविवार की सुबह वह घर से बाइक से ड्यूटी के लिए निकले। बताते हैं कि जैसे बाइक बुद्धा पार्क के पास पहुंची तो सामने आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में अमित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दूसरी बाइक सवार युवक योगेश भी घायल हो गया। हादसा देखकर मौके पर भीड़ जुट गई।

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां पर डाक्टरों ने अमित कुमार को मृत घोषित कर दिया। जबकि सूचना पर पहुंचे योगेश के परिजन बेहतर उपचार के लिए उसे लेकर बाहर चले गए। वहीं अमित की मौत की सूचना परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन भी मौके पर आ गए।