Kanpur में खाकीधारी रक्षक से बन रहे भक्षक...सिपाही और उसके भाई की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर

कानपुर में छेड़खानी से तंग आकर युवती ने खाया जहरीला पदार्थ

Kanpur में खाकीधारी रक्षक से बन रहे भक्षक...सिपाही और उसके भाई की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर

कानपुर, अमृत विचार। दक्षिण जोन के बाबूपुरवा थानाक्षेत्र से शुक्रवार देर शाम एक घटना सामने आई है, जहां सिपाही और उसके भाई की छेड़खानी से तंग आकर बगाही निवासी युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर भागे, जहां युवती का हालत गंभीर बताई जा रही है। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर युवती और सिपाही के बीच मकान का विवाद बताया। फिलहाल तहरीर के आधार पर सिपाही समेत उसके भाइयों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं घटना के बाद सिपाही और उसके भाई घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 

बगाही नयापुरवा निवासी 20 वर्षीय युवती अपने पिता के साथ रहती है। तीन वर्ष पूर्व मां का निधन हो चुका है। युवती की बड़ी बहन ने पुलिस से आरोप लगाया कि पड़ोसी अंकित खुद को पुलिस में बताता है, और जालौन में सीओ का पेशकार है। उसके दो भाई अमन और काकू, छोटी बहन से पिछले चार माह से छेड़छाड़ कर रहे थे। घर से निकलते या कहीं आते जाते समय अभद्र टिप्पड़ी करते थे। 

इस बात की शिकायत करने के लिए बुधवार को जब सिपाही के घर उनके पिता उदयभान के पास गई तो तीनों भाइयों और पिता ने मिलकर दोनों बहनों को जमकर पीटा। आरोप लगाया कि सिपाही ने कहा कि वह जालौन सीओ का पेशकार है, उसका कोई कुछ नहीं कर पाएगा। 

बाबूपुरवा थाने में सुनवाई न होने पर गुरुवार को पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंच कर गुहार लगाई। शुक्रवार को वह एक बार फिर थाने पहुंची, फिर बगाही चौकी गई, जहां चौकी इंचार्ज ने अभद्रता करते हुए उल्टा उसके खिलाफ ही मुकदमा लिखने की धमकी दे डाली। जिससे आहत होकर युवती ने घर आकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

हालत बिगड़ने पर आनन-फानन परिजन उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल होने के बाद एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा, एसीपी बाबूपुरवा अमरनाथ यादव अस्पताल पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली। फिलहाल युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

युवती और उसका परिवार कई वर्षों से किराए पर रह रहे हैं, जिसको लेकर मकान मालिक से विवाद है, हालांकि युवती ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की, जिसके बाद तहरीर के आधार पर सिपाही अंकित व उसके भाइयों के खिलाफ छेड़खानी, धमकाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।- अंकिता शर्मा, एडीसीपी दक्षिण

ये भी पढ़ें- Weather Forecast Kanpur: तेज धूप और उमस भरी गर्मी से लोग परेशान, मौसम विभाग ने आंधी और 21 मई तक हीटवेव का अलर्ट किया जारी