अल्मोड़ा: पीआरडी जवानों को दो महीने से नहीं मिला मानदेय 

अल्मोड़ा: पीआरडी जवानों को दो महीने से नहीं मिला मानदेय 

अल्मोड़ा, अमृत विचार। जिले में पीआरडी के जवानों को पिछले दो महीनों का मानदेय नहीं मिल पाया है। जिस कारण अब उन्हें आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पीआरडी के जवानों ने इस संबंध में जिलाधिकारी विनीत तोमर से मुलाकात की और इस मामले में हस्तक्षेप कर उन्हें शीघ्र मानदेय दिलाने की मांग की है। 

जिलाधिकारी से मिले शिष्टमंडल ने उन्हें बताया कि पीआरडी के जवान पूरी जिम्मेदारी के साथ उन्हें दिए गए दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्हें मार्च महीने से मानदेय का भुगतान नहीं किया गया है। जिस कारण अब उन्हें अपने पारिवारिक दायित्वों का निर्वहन करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पीआरडी जवानों ने कहा है कि मानदेय न मिलने के कारण वह अपने बच्चों की नए सत्र की फीस तक अभी तक नहीं भर पाए हैं।

पीआरडी जवानों ने जिलाधिकारी से इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसमें हस्तक्षेप कर उन्हें शीघ्र मानदेय का भुगतान कराए जाने की मांग की है। ताकि उनकी समस्याओं का निस्तारण हो सके और वह पूरी निश्चिंत होकर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन कर सकें। डीएम से मिले शिष्टमंडल में गणेश प्रसाद, ओम प्रकाश, सुनील जोशी, गोविंद सिंह, मनोज कुमार, चंदन रौतेला, चंदन बिष्ट, विनोद कुमार, विनोद रौतेला, नरेंद्र सिंह, भगवान सिंह, दलीप राम, गिरीश लाल, महेश लटवाल आदि मौजूद रहे।