अल्मोड़ा: शराब की दुकान खोलने का महिलाओं ने किया विरोध 

अल्मोड़ा: शराब की दुकान खोलने का महिलाओं ने किया विरोध 

अल्मोड़ा, अमृत विचार। जिले के काफलीखान कस्बे में शराब की दुकान खोले जाने का स्थानीय महिलाओं ने कड़ा विरोध किया है। महिलाओं ने कहा है कि शराब की दुकान खुलने के बाद से क्षेत्र में अराजकता का माहौल लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसे वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगी। 

शराब की दुकान का विरोध कर क्षेत्र की महिलाएं तहसील कार्यालय पहुंची और उन्होंने यहां सांकेतिक धरना दिया। धरना सभा को संबोधित करते हुए महिलाओं ने कहा कि प्रशासन द्वारा मुख्य चौराहे पर शराब की दुकान खुलवा कर क्षेत्र की शांति भंग करने का कार्य किया है। महिलाओं ने कहा कि यहां की अधिकतर जनता कृषि व मजदूरी से जीवन यापन करती है। लेकिन शराब की दुकान खुलने से बच्चों और युवाओं पर इसका बुरा असर पड़ रहा है।

ग्रामीणों ने शराब की दुकान हटाने के लिए एसडीएम को ज्ञापन भी दिया और शराब की दुकान को शीघ्र बंद कराने की मांग की। महिलाओं ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांग पर शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो वह उग्र आंदोलन शुरू कर देंगी। 
धरना सभा में प्रधान राजेंद्र कुमार, नवीन लाल, रोहित कुमार, संजय कुमार, अजय कुमार, पवन कुमार, तुलसी देवी, प्रेमा देवी, जानकी देवी, गुड्डी देवी, चंपा देवी, गीता देवी, मीना देवी समेत अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।