हरदोई: खेत पर सो रहे युवक का ईंट से सिर कुचला.. फिर गला काट कर की हत्या

पचदेवरा थाने के बिल्सर हिलेन गांव में मूंगफली की करने गया था रखवाली

हरदोई: खेत पर सो रहे युवक का ईंट से सिर कुचला.. फिर गला काट कर की हत्या

अमृत विचार, भरखनी, हरदोई। मूंगफली की रखवाली करने गया युवक खेत में पड़ी चारपाई पर सो गया। इस बीच उसकी ईंट से सिर कुचल कर और गला काट कर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह जब घटना की जानकारी मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई। मामला पचदेवरा थाने के बिल्सर हिलेन गांव का है। पुलिस को दी गई तहरीर में उसी गांव के एक शख्स को आरोपी ठहराते हुए लिखा गया है कि उसने कई बार मार डालने की धमकी दी थी। इसका पता होते ही एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह गांव पहुंचे और घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया। 

बताया जा रहा है कि पचदेवरा थाने के बिल्सर हिलेन निवासी राजकुमार सिंह का 28 वर्षीय पुत्र बब्लू मंगलवार की रात को मूंगफली की रखवाली करने के लिए गांव के पश्चिम खेत पर गया हुआ था। बुधवार की सुबह राजकुमार वहां खेत पर पहुंचा तो‌ वहां देखा कि चारपाई पर बबलू का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। उसका सिर ईंट से कुचला और किसी धारदार चीज़ से उसका गला कटा हुआ था। इसका पता होते ही वहां सनसनी फैल गई।

राजकुमार ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उसके पुत्र ने उससे पहले ही कहा था कि गांव के अवनीश सिंह पुत्र इन्द्रपाल सिंह ने उसे कई बार मार डालने की धमकी दी थी, हालांकि उसने ऐसी धमकी क्यों दी ? तहरीर में इसका कोई ज़िक़्र नहीं किया गया है। एएसपी पश्चिमी श्री सिंह ने पचदेवरा पुलिस को इसके जल्द खुलासे के निर्देश दिए है।

ये भी पढ़ें:- हरदोई: प्रसूता की मौत के बाद नोडल अधिकारी ने किया अस्पताल को किया सीज