हरदोई: प्रसूता की मौत के बाद नोडल अधिकारी ने किया अस्पताल को किया सीज 

हरदोई: प्रसूता की मौत के बाद नोडल अधिकारी ने किया अस्पताल को किया सीज 

अमृत विचार, संडीला, हरदोई। नगर के बांगरमऊ रोड स्थित एन एस हॉस्पिटल में सोमवार को प्रसव के दौरान प्रसूता की मौत हो गयी थी, वहीं नवजात सुरक्षित है।  सनई निवासी मृतिका के पति रिजवान ने बताया कि उसने अपनी पत्नी शबनम को एन एस हॉस्पिटल में सोमवार को दिन प्रसव के लिए भर्ती कराया था जहाँ पर प्रसव के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

पति रिजवान ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने के कारण पत्नी की मौत होने की बात कही, वहीं अस्पताल संचालक मौके से फरार हो गए। घटना के बाद परिजनों ने हंगामा काटने का प्रयास किया था लेकिन समय रहते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगो को शांत कराया था और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

विधायक अलका सिंह अर्कवंशी ने नोडल अधिकारी डॉ. मनोज कुमार सिंह को आदेशित किया कि संडीला क्षेत्र में जितने भी फर्जी अस्पताल संचालित है उन्हें बंद कराया जाए। इसके बाद नोडल अधिकारी मंगलवार को बांगरमऊ रोड स्थिति एन एस हॉस्पिटल पहुंचे और हॉस्पिटल का ताला खुलवाकर जांच की। उन्होंने बताया की जांच के दौरान अस्पताल में उन्हें प्रतिबंधित दवाएं मिली और उन्होंने सैम्पल लेकर अस्पताल को सीज कर दिया है ।

ये भी पढ़ें:- लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर नितिन कुंडी के पैर में लगी गोली, दूसरा बदमाश हुआ फरार