प्रतापगढ़ :  प्रमोद तिवारी व मोना के रोड शो में उमड़ी भीड़ 

आईएनडीआइए सपा प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह पटेल के समर्थन में रामपुर खास किया रोड शो

प्रतापगढ़ :  प्रमोद तिवारी व मोना के रोड शो में उमड़ी भीड़ 

लालगंज प्रतापगढ़ अमृत विचार : तपिश भरी गर्मी में भी रामपुर खास में राज्यसभा के उप नेता प्रमोद तिवारी और सीएलपी नेता आराधना मिश्रा मोना के बुधवार को रोड शो में भीड़ उमड़ी। करीब 70 किलोमीटर के रोड शो में सड़क पर कांग्रेस और सपा समर्थकों की भीड़ दिखी।

राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी व कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने प्रतापगढ़ संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में इण्डिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह पटेल के समर्थन में रोड शो कर माहौल बनाया। सड़क के दोनों छोर पर खड़े पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने दोनों नेताओं पर पुष्पवर्षा करते रहे।

आलम मोठिन मोड, धारूपुर बाजार, पुरवारा मोड़ से लेकर लालगंज चौक तक भारी भीड़ रही। कांग्रेस और सपा के झण्डे के साथ दोपहिया वाहनो पर युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था। लालगंज इंदिरा चौक पर रोड शो के साथ प्रमोद तिवारी व आराधना मिश्रा मोना पहुंची तो महिलाएं व सडक किनारे खड़े व्यापारियों का उत्साह चरम पर दिखा। चौक पर अधिवक्ताओं ने स्वागत किया। सपा प्रत्याशी डॉ. एसपी सिंह पटेल के समर्थन में चुनाव प्रचार अभियान में निकली पूर्व एमएलसी कांती सिंह पटेल भी चौक पर रोड शो में शामिल हुईं। नेता द्वय ने इन्दिरा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद रोड शो लालगंज से घुइसरनाथ सांगीपुर क्षेत्र की ओर निकला। बाबा घुइसरनाथ पर मत्था टेका।

सुजाखर, दीवानगंज, सांगीपुर बाजार, लखहरा, मुरैनी, दलापटटी, अठेहा, उदयपुर, मंगापुर, रेहुआ लालगंज, राहाटीकर, अगई से रानीगंज कैथौला बाजार तक रोड शो कर माहौल बनाया। इस दौरान प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, प्रमुख अमित सिंह पंकज, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बबलू, केडी मिश्र, दृगपाल यादव, लालजी यादव, डा. चन्द्रेश सिंह, रामकृपाल पासी, आचार्य विन्देश्वरी पटेल, छोटे लाल सरोज, मौलाना रहमानी मियां, आदि को भी रोड शो में कार्यकर्ताओं व समर्थकों में जोश भरते रहे।