कासगंज: नंदोई ने सलेज के साथ किया दुष्कर्म, पति और ससुरालीजनों पर दहेज के लिए उत्पीड़न का आरोप

कासगंज: नंदोई ने सलेज के साथ किया दुष्कर्म, पति और ससुरालीजनों पर दहेज के लिए उत्पीड़न का आरोप

कासगंज, अमृत विचार। विवाहिता ने नंदोई पर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो बनाने तथा पति सहित ससुरालीजनों पर दहेज़ के लिए उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। मामले में नंदोई सहित आधा दर्जन के विरुद्ध तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच में जुटी है। 

थाना अमपुर के गांव महदवा निवासी वीरवाला ने अपने पति डॉ. राहुल, ससुर छोटेलाल, सास बृजरानी, जेठ प्रेमचंद, जिठानी पिंकी निवासी नगला मदी जिला एटा पर आरोप लगाया है कि ससुरालीजन शादी के दौरान दिए गए दान दहेज़ से संतुष्ट नहीं थे। दहेज़ के लिए उत्पीड़न करते थे। पीड़िता का आरोप है कि उसके जेठ आए दिन उसके साथ अश्लील हरकत भी करते रहते थे। 

उसने अपने आगरा निवसी नंदोई पर जबरन दुष्कर्म करने का भी आरोप लगया है। पीड़िता ने आरोपियों के विरुद्ध एसपी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले में एसपी के आदेश पर एफआईआर दर्ज हुई। अमांपुर के इस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौड़ का कहना है की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओ में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं- कासगंज: यात्रियों को पेयजल के लिए उठानी पड़ती है परेशानी, प्यासों को मुंह चिढ़ा रहे खराब पड़े आरओ वाटर कूलर