Bareilly News: अब फतेहगंज पश्चिमी इंस्पेक्टर करेंगे हेमलता हत्याकांड की विवेचना

आठ दिन बाद भी खुलासा न होने पर एसएसपी ने बदली जांच

Bareilly News: अब फतेहगंज पश्चिमी इंस्पेक्टर करेंगे हेमलता हत्याकांड की विवेचना

बरेली, अमृत विचार। शाही क्षेत्र में हेमलता की हत्या का खुलासा आठ दिन बाद भी न होने पर एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने मामले की विवेचना फतेहगंज पश्चिमी इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय को सौंप दी है। एसएसपी ने हत्याकांड के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं। शाही पुलिस के फेल होने से पुलिस की किरकिरी हो रही है। पुलिस शक के आधार पर लगातार पति राजकुमार से पूछताछ कर रही है लेकिन नतीजा शून्य है।

शाही के गांव बकैनिया का राजकुमार 14 मई को अपनी ससुराल शीशगढ़ के गांव मल्सा खेड़ा से लौट रहा था। राजकुमार के मुताबिक बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर हेमलता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस शुरू से पति राजकुमार को शक के दायरे में लेकर पूछताछ कर रही है। दो दिन पहले हेमलता के पिता हरीश कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर राजकुमार पर हत्या करने का शक जाहिर किया था।

एसओजी ने शाही में डाल रखा है डेरा
एसओजी की टीमें पुलिस अधिकारियों के साथ शाही में डेरा डाले हुए हैं और पति राजकुमार और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही हैं लेकिन अब तक कोई अहम सुराग नहीं मिला है। राजकुमार ने पूछताछ में बताया कि वह कराटे सीखा हुआ है और उसने लुटेरों के हाथ से तमंचा छीन लिया था।

पुलिस ने जब तमंचा देने की बात की तो तुरंत अपने बयानों से मुकर गया और कहा कि दोबारा फिर से लुटेरों ने तमंचा उससे छीन लिया था। राजकुमार के बयानों से पुलिस को कुछ कड़ी जुड़ती दिखती है तो उसका दोस्त रामबहादुर उस बात को काट कर दूसरी तरफ बातों का ले आता है।

पुलिस की कई टीमें पति राजकुमार से पूछताछ कर रही हैं। साथ ही उसके दोस्तों समेत हेमलता के परिजनों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया जाएगा।-घुले सुशील चंद्रभान, एसएसपी

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बड़ा बाईपास पर 78 बीघा में बन रही पांच अवैध कालोनियों पर चला बुलडोजर