बहराइच: मुंडन का दावत उड़ाती रही पुलिस! बगल में हो गया कांड, ग्रामीणों की नाराजगी देख वाहन छोड़ भागे पुलिसकर्मी, जानें मामला

कपड़ा व्यवसाई के घर से चोरों ने पार किया लाखों का माल

बहराइच: मुंडन का दावत उड़ाती रही पुलिस! बगल में हो गया कांड, ग्रामीणों की नाराजगी देख वाहन छोड़ भागे पुलिसकर्मी, जानें मामला

खुटेहना/बहराइच, अमृत विचार। बहराइच गोंडा मार्ग पर स्थित खुटेहना निवासी कपड़ा व्यवसाई पत्नी के साथ दुकान पर मौजूद था। जबकि चौकी की पुलिस पास में आयोजित मुंडन कार्यक्रम दावत खा रही थी। तभी शाम चार से पांच बजे के मध्य मकान से नकदी समेत लाखों की चोरी हुई हो गई। इससे नाराज लोगों ने सड़क जाम कर दिया। चौकी पुलिस वाहन छोड़कर फरार हो गई।

पयागपुर थाना क्षेत्र के खुटेहना निवासी शैलेंद्र सिंह उर्फ आशीष सिंह कपड़े की दुकान का संचालन चौराहे पर करते हैं। प्रतिदिन की तरह शैलेंद्र सिंह बुधवार सुबह दुकान पर चले गए। कुछ देर बाद उनकी पत्नी भी दुकान पर चली गई। घर पर कोई मौजूद नहीं था। इसकी भनक पाकर चोर शैलेंद्र सिंह के मकान में चोरी के लिए गए। चोरों ने शाम चार से पांच बजे के मध्य मकान का ताला तोड़ दिया। इसके बाद सभी घर में घुस गए। 

अलमारी का तारा तोड़कर चोरों ने एक लाख रुपये बिक्री की नगदी, सोने और चांदी के जेवरात और बर्तन की चोरी की। आसपास के लोगों ने दरवाजा टूटा देखा तो कपड़ा व्यापारी को सूचना दी। बदहवास हालत में कपड़ा व्यापारी मौके पर पहुंचा। व्यापारी ने 500 मीटर की दूरी पर स्थित खुटेहना चौकी की पुलिस को सूचना दी लेकिन चौकी पर कोई पुलिसकर्मी ही मौजूद नहीं था।

3

सभी पड़ोस के बलराम वर्मा के यहां आयोजित मुंडन संस्कार कार्यक्रम के बाद दावत उड़ा रहे थे। पुलिस की शिथिलता देख नाराज बाजार के व्यापारियों ने सड़क जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिससे गोंडा बहराइच हाईवे पर शाम को जाम लग गया इसकी जानकारी पयागपुर थाने की पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक कमल शंकर चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाया बुझाया। इसके बाद सभी ने जाम हटाया। 

और वाहन छोड़कर खिसक गए पुलिस कर्मी

खुटेहना चौकी इंचार्ज और दीवान बलराम वर्मा के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल थे। व्यापारी के यहां चोरी के बाद प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस कर्मी चार पहिया और दो पहिया वाहन छोड़कर मौके से खिसक गए।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: बहनोई के साथ मिठाई खरीदने गए साले को उठा ले गए बोलेरो सवार, जानें फिर क्या हुआ...