बहराइच में आग लगने से चार फूस के घर जलकर राख, गैस सिलेंडर फटने से हुआ हादसा 

बहराइच में आग लगने से चार फूस के घर जलकर राख, गैस सिलेंडर फटने से हुआ हादसा 

जरवलरोड/ बहराइच, अमृत विचार। जिले के आदमपुर पुरैनी गांव में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर से लगी आग से चार घर जलकर राख हो गए। सिलेंडर फटने से आग ने बिकराल रुप धारण कर लिया।घर में रखा कपडा,जेवर,नकदी, राशन समेत गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।सूचना पर पुलिस और दमकल कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। राजस्व कर्मियों ने क्षति का आंकलन कर रिपोर्ट तहसील प्रशासन को भेज दी है।

जरवलरोड थाना क्षेत्र के आदमपुर पुरैनी बंधा गांव में सुबह करीब दस बजे खाना बनाने के लिए गैस जलाते समय गैस की लपटों से अचानक झोपडी में आग लग लगी। आग की लपटों से सनेही लाल ,संगमलाल, प्रेम लाल और रोशन लाल के घर धू धू कर जलने लगे।घर में रखा राशन,कपडा,रुपया,जेवर समेत गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। घर में रखे गैस सिलेंडर फटने से  आग की ऊंची लपटें उठनी लगी। चारों तरफ चीफ पुकार मच गयी। सूचना पर जरवलरोड पुलिस और दमकल कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। क्षेत्रीय लेखपाल रुपेन्द्र कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर अग्निकांड से हुए क्षति का आंकलन कर रिपोर्ट तहसील प्रशासन को भेज दी है। राजस्व निरीक्षक वाहिद कमाल ने बताया कि जले चार घर में तीन घर आवासीय है। पीडितों को त्वरित सहायता और राहत सामग्री दी जा रही है।

7 - 2024-05-23T184531.271

बेटी की शादी के लिए रखा सामान जला
सनेही लाल की बेटी की शादी नौ जुलाई को थी,जिसकी तैयारियां की जा रही थी। शादी के लिए घर में रखा कपडा, रुपया, जेवर, गेहूं, अनाज जल कर राख हो गया। रो रो कर सनेहीलाल ने बताया कि अब बिटिया की शादी कैसे करेंगे। इसको लेकर चिंता सता रही है।

ये भी पढ़ें -बलरामपुर: नहीं थम रहा तेंदुए का आतंक, नीलगाय को बनाया निवाला-ग्रामीणों में दहशत