शाहजहांपुर: पिज्जा हब में गैंगरेप के बाद हुई थी नर्स की हत्या, जानिए पूरा मामला

शाहजहांपुर: पिज्जा हब में गैंगरेप के बाद हुई थी नर्स की हत्या, जानिए पूरा मामला

शाहजहांपुर, अमृत विचार: शहर के पिज्जा हब में स्टाफ नर्स की हत्या गैंगरेप के बाद की गई थी। शुक्रवार को इसका खुलासा होने के बाद पुलिस ने पिता की ओर से युवती के साथ पिज्जा हब में आए युवक और उसके साथी के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पिज्जा हब के स्वामी के खिलाफ आरोपियों का सहयोग करने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस पीलीभीत के पूरनपुर पहुंच गई है। 

पीलीभीत क्षेत्र की निवासी 25 वर्षीय युवती महानगर के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी। गुरुवार शाम वह अपने दोस्त के साथ केरूगंज स्थित एक पिज्जा हब में गई थी। स्टाफ नर्स के दोस्त ने एक कमरा किराए पर लिया और दोनों कुछ देर तक उसी में रहे। कुछ देर बाद खाना लेकर आने का बहाना बनाकर नर्स का दोस्त वहां से चला गया। 

काफी देर तक उसके वापस न आने पर पिज्जा हब के मलिक ने कमरे में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। बाथरूम में नर्स का शव पड़ा था। उसके गले पर मिले निशानों से यह स्पष्ट हो गया कि नर्स की हत्या की गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो शुक्रवार को चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि हत्या से पहले नर्स के साथ गैंगरेप किया गया था। 

पुलिस ने पिता की तहरीर पर नर्स के दोस्त पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के गांव पडरिया निवासी शुभम शुक्ला व उसके साथी के खिलाफ गैंगरेप और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पिता की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया कि गुरुवार शाम लगभग 4:30 बजे शुभम उनकी बेटी को अस्पताल से ले आया और अवैध रूप से पिज़्ज़ा हब रेस्टोरेंट में मालिक की सहायता से कमरा किराए पर लिया। 

आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्टाफ नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी। पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर शुक्रवार को पुलिस ने नर्स के शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराया। गैंगरेप की पुष्टि के लिए पुलिस ने स्लाइड बनवाई है। पुलिस ने जांच के लिए नर्स का डीएनए सैंपल भी लिया है। साथ ही पिज़्ज़ा हब के मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मुख्य आरोपी और उसके साथी की गिरफ्तारी के लिए एसओजी सहित तीन टीमें लगाई गई हैं। 

स्टाफ नर्स की मौत के मामले में आरोपी शुभम शुक्ला और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शव का पोस्टमार्टम पैनल से कराया गया। अवैध रूप से कमरा उपलब्ध कराने में पिज्जा हब मालिक के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी और तीन टीमें गठित की गई हैं- अशोक कुमार मीणा, एसपी, शाहजहांपुर

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: तालाब बिक्री मामले में लेखपाल ने किया मौका मुआयना, लौटे खाली हाथ