प्रयागराज : भाजपा का प्रचार करने निकली चायल की सपा विधायक पूजा पाल, सपा को बड़ा झटका

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ खिंचवाई गई फोटो वायरल होने से मची खलबली, तीन दिन पहले डिप्टी सीएम से की थी मुलाकात

 प्रयागराज : भाजपा का प्रचार करने निकली चायल की सपा विधायक पूजा पाल, सपा को बड़ा झटका

प्रयागराज, अमृत विचार: प्रयागराज में सपा विधायक पूजा पाल भाजपा के लिए प्रचार करने निकली है। सपा विधायक पूजा पाल शुक्रवार को बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंची। जहां पूजा पाल ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया। पूजा पाल ने राज्यसभा चुनाव में भाजपा  के पक्ष में क्रॉस वोटिंग की थी। इतना ही नहीं तीन दिन पहले प्रयागराज में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी मुलाकात भी की थी।

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर 25 मई को मतदान होना है।   इस बीच शुक्रवार को प्रयागराज के चकिया इलाके में रोड गार्डन में आयोजित बीजेपी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। से जहां सपा विधायक पूजा पाल मौजूद थी। पूजा पाल कौशांबी की चायल विधानसभा सीट से विधायक हैं। सपा विधायक पूजा पाल की एक तस्वीर सामने आने से खलबली मच गयी है। जिससे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की मुसीबत बढ़ सकती है। समाजवादी पार्टी की महिला विधायक पूजा पाल ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करके यह साबित कर दिया है कि वह भाजपा की हो गई हैं। 

सपा विधायक पूजा पाल काफी देर तक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रही और चुनाव को लेकर चर्चा की।  मालूम हो कि सपा विधायक पूजा पाल तीन दिन पहले प्रयागराज में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की थी। बता दें कि बुधवार को शहर पश्चिमी में बुधवार इलाहाबाद प्रत्याशी हो चुनाव को लेकर सम्मेलन था।

जिस सम्मेलन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह मौजूद थे। वही सम्मेलन में समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल भी पहुंची थी। उसे सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने तस्वीर भी खिंचवाई थी।  पूजा पाल ने यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ खिंचवाई गई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। हालांकि, इस मामले में सपा विधायक पूजा पाल ने अभी तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूजा पाल के कार्यक्रम में शामिल होने की पुष्टि की है।