पीलीभीत: नर्स हत्याकांड के मुख्य आरोपी का पेड़ से लटका मिला शव, आत्महत्या की आशंका

पीलीभीत: नर्स हत्याकांड के मुख्य आरोपी का पेड़ से लटका मिला शव, आत्महत्या की आशंका

पूरनपुर , अमृत विचार: शाहजहांपुर में स्टाफ नर्स की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मुख्य आरोपी का शव अपने ही गांव पड़रिया के बाहर पेड़ पीआर फंदे से लटका मिला। उसके खुदकुशी करने की आशंका जताई जा रही है।  पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा था और शाहजहांपुर पुलिस डेरा डाले हुए थी।

बता दें कि शाहजहांपुर के पिज्जा हब में गुरुवार को स्टाफ नर्स की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। शाहजहांपुर पुलिस ने इस मामले में पूरनपुर के गांव पडरिया निवासी शुभम शुक्ला पुत्र राजेंद्र शुक्ला समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।  पुलिस फरार चल रहे मुख्य आरोपी शुभम शुक्ला की तलाश में लगातार दबिशें दे रही थी। 

आरोपी शुभम शुक्ला के भाई विमल और बंटू को शुक्रवार को पुलिस ने हिरासत में लिया था। शाहजहांपुर पुलिस घटना के बाद से पूरनपुर क्षेत्र में मुख्य आरोपी शुभम शुक्ला को गिरफ्तार करने के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी। शुक्रवार देर शाम युवती का शव घर पहुंचने के बाद परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया। 

शनिवार सुबह शुभम शुक्ला का शव पूरनपुर खुटार मार्ग पर पड़रिया गांव जाने वाले मार्ग के किनारे एक खेत में पेड़ से  फंदे पर लटका मिला।  प्लास्टिक की रस्सी से उसका शव पेड़ से लटक रहा था। जानकारी लगते ही काफी लोग मौके पर पहुंच गए। पूरनपुर पुलिस ने शव  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक को शाहजहांपुर नर्स हत्याकांड में तलाश रही थी।