संतकबीरनगर में वोट देने जा रही महिला की मौत, भदोही में मतदान के बाद दुल्हन गई ससुराल

संतकबीरनगर में वोट देने जा रही महिला की मौत, भदोही में मतदान के बाद दुल्हन गई ससुराल

संत कबीर नगर/भदोही। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के बीच संत कबीर नगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र के मंझरिया पठान गांव में शनिवार को वोट देने जाते समय एक महिला की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शशि शेखर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान मंझरिया पठान गांव निवासी जंधारी देवी (55) के रूप में की गयी है।

उन्होंने कहा कि जंधारी देवी सुबह वोट डालने के लिए घर से निकलीं लेकिन रास्ते में गिर गयीं। उनके परिवार वाले उन्हें अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एएसपी ने बताया कि प्रशासन मृतक के परिवार के संपर्क में है। वहीं दूसरी तरफ भदोही जिले के एक मतदान केंद्र पर एक नवविवाहिता ने ससुराल जाने से पहले मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया।

जिला सूचना अधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि भदोही जिले में रजईपुर गांव की मालती देवी (24) जिनकी शुक्रवार रात शादी हुई थी, वह ससुराल जाने से पहले वोट देने के लिए दुल्हन की पोशाक में मतदान केंद्र पर पहुंचीं और मतदान के बाद ससुराल चली गयीं।

ये भी पढ़ें -Live Lok Sabha Elections 2024 6th Phase: यूपी में छठवें चरण का मतदान जारी, परिवहन आयुक्त चंद्रभूषण सिंह ने प्रतापगढ़ में पत्नी संग डाला वोट