रुद्रपुर: मुख्य आरक्षी ने सेवानिवृत्त दरोगा को लगाया 12 लाख का चूना

रुद्रपुर: मुख्य आरक्षी ने सेवानिवृत्त दरोगा को लगाया 12 लाख का चूना

रुद्रपुर, अमृत विचार। वर्ष 2018 में कोतवाली में तैनात एक दरोगा को खड़िया कारोबार में पार्टनर बनाने का झांसा देकर लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है। आरोप था कि मुख्य आरक्षी ने दारोगा को पार्टनर बनाने का झांसा दिया और ठगी को अंजाम दे डाला। जिसके बाद न्यायालय द्वारा जारी वारंट तामील कराने के लिए सेवानिवृत्त दरोगा ने कोतवाली पहुंचकर एसएसआई से गुहार लगाई।

जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त दरोगा राजेंद्र प्रसाद कोहली ने बताया कि वर्ष 2018 में वह कोतवाली रुद्रपुर में तैनात था। इसी दौरान उसकी मुलाकात कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी से हुई। जहां उसने खड़िया कारोबार में पार्टनर बनाने का प्रस्ताव रखा और झांसा देकर 12 लाख रुपये का आरटीजीएस करवा लिया और कारोबार में पार्टनर भी नहीं बनाया। जब रकम वापसी का दबाव बनाया गया तो आरोपी मुख्य आरक्षी ने टालमटोल करने के बाद एक चेक दिया था जो बैंक खाते में लगाते ही बाउंस हो गया।

कई बार आग्रह करने के बाद भी आरोपी पुलिसकर्मी ने नोटिस का जवाब भी नहीं दिया। इसके बाद मामला न्यायालय में विचाराधीन हो गया। आरोप था कि न्यायालय द्वारा एनआई एक्ट के तहत आरोपी पुलिसकर्मी का वारंट भी जारी कर दिया, लेकिन आरोपी हेड कांस्टेबल विभाग का फायदा उठाकर वारंट को तामील नहीं कर रहा है। जिस कारण मामला अटका हुआ है। शनिवार को सेवानिवृत्त दरोगा ने कोतवाली पहुंचकर जारी वारंट को तामील करवाने की गुहार लगाई। जिस पर कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द ही वारंट तामिली कराएगी।

ताजा समाचार

Eid Ul Adha 2024: उन्नाव में शांति के साथ अदा की गई ईद-उल-अजहा की नमाज...कुर्बानियों का दौर शुरू, गले मिलकर दे रहे मुबारकबाद
बाराबंकी: जुलाई में सात दिन ही बजेगी शहनाई, एक पुरोहित कई जगह पढ़ेंगे मंत्र
Eid Ul Adha 2024: Unnao में प्रशासन ने जामा मस्जिद के बाहर नमाज अदा करने पर रोका, नमाजियों में दिखी नाराजगी
शाहजहांपुर: मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में दोनों फ्रीजर कई माह से खराब, बदबू के कारण बैठना भी मुश्किल
प्रयागराज: कड़ी सुरक्षा के बीच पढ़ी गई बकरीद की नमाज, ईदगाह और मस्जिदों के बाहर तैनात रही फोर्स
मुरादाबाद : भविष्य बताने वाला निकला आकिब, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांग रहा था रुपये