Samsung Galaxy F55 5G कल होगा लॉन्च, शाम को स्पेशल सेल भी होगी लाइव...जानें फीचर्स

Samsung Galaxy F55 5G कल होगा लॉन्च, शाम को स्पेशल सेल भी होगी लाइव...जानें फीचर्स

अगर आप भी सैमसंग का स्मार्टफोन की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है। दरअसल सैमसंग अपने भारतीय यूजर्स के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। 

बता दें Samsung Galaxy F55 5G को कंपनी 17 मई को लॉन्च करने जा रही थी। लेकिन इस लॉन्च नहीं किया गया था। फिलहाल सैमसंग के इस फोन का लॉन्च 27 मई तक टाला गया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस फोन की अर्ली बर्ड सेल कल शाम 7 बजे लाइव होगी।

फोन के साथ दूसरे सैमसंग प्रोडक्ट भी मिलेंगे सस्ते
बता दें कंपनी अपने ग्राहकों को नए सैमसंग फोन के साथ दूसरे सैमसंग प्रोडक्ट भी सस्ते में खरीदने का मौका दे रही है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ग्राहक गैलेक्सी फिट 3 बैंड को 1999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं इसके साथ ही 45 वॉट ट्रैवल अडैप्टर को 499 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy F55 5G की खूबियां 
सैमसंग के अपकमिंग फोन को लेकर की स्पेक्स की जानकारी लॉन्च से पहले ही सामने आ चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं कि Samsung Galaxy F55 5G किन खूबियों के साथ लाया जा रहा है-

चिपसेट और रैम
सैमसंग का नया फोन Snapdragon 7 Gen1 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। फोन 12GB तक रैम के साथ लाया जा रहा है।

डिस्प्ले
बता दें सैमसंग का नया फोन यूजर्स के लिए इमर्सिव एक्सपीरियंस के साथ लाया जा रहा है। फोन 120hz sAmoled+ डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

चार्जिंग स्पीड
सैमसंग के अपकमिंग फोन Samsung Galaxy F55 को कंपनी 45w फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ ला रही है।

सिक्योरिटी अपग्रेड
Galaxy F55 5G फोन को कंपनी चार साल के एंड्रॉइड अपग्रेड्स और 5 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स के साथ लाया जा रहा है।

कैमरा
अगर नए सैमसंग फोन के कैमरा स्पेक्स की बात करें तो फोन 50MP+5MP+2MP कैमरा सेटअप के साथ लाया जा रहा है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 50MP फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: Google ने होमपेज में इलेक्शन डूडल को किया पेश