Unnao News: परिसर में हो रहा धार्मिक आयोजन...अर्धनग्न अवस्था में बैठे दिखे दरोगा, Video सोशल मीडिया में हो गया वायरल

उन्नाव में दरोगा का चौकी में अर्धनग्न बैठे वीडियो वायरल

Unnao News: परिसर में हो रहा धार्मिक आयोजन...अर्धनग्न अवस्था में बैठे दिखे दरोगा, Video सोशल मीडिया में हो गया वायरल

उन्नाव, अमृत विचार। अचलगंज थाना क्षेत्र के चौकी इंचार्ज का चौकी में अर्धनग्न बैठे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह चौकी में अर्धनग्न अवस्था में कुर्सी पर बैठा है। वहीं चौकी परिसर में ही धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन भी चल रहा था। जिसमें पचास अधिक महिलायें शामिल थी।

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मामले का संज्ञान लिया। एसपी ने वायरल वीडियो की जांच सीओ बीघापुर को दी है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि अमृत विचार डॉट कॉम नहीं करता है।

अचलगंज थाना क्षेत्र के कुल्हागाड़ा चौकी परिसर के भागवत कथा का आयोजन चल रहा है। जिसमें सुबह शाम सैकड़ें की संख्या में महिलायें पहुंचकर शामिल हो रही हैं। रविवार को सोशल मीडिया पर एक 29 सेकंड का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें चौकी इंचार्ज रामनिवास यादव अर्धनग्न बैठे दिखायी दे रहे हैं। दरोगा को अर्धनग्न अवस्था में बैठे देख वहां मौजूद महिलायें शर्म की वजह से मुंह घुमाती नजर आ रहीं हैं। जिसका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने मामले का संज्ञान लेकर जांच रिपोर्ट क्षेत्राधिकारी बीघापुर माया राय को सौंपी है। इस बाबत दरोगा ने बताया कि वह कपड़े धो रहे थे, इसी दौरान लाइट चली गई और वह बाहर कुर्सी पर आकर बैठ गये।

ये भी पढ़ें- Kanpur: दो सड़क हादसों में तीन की मौत...पिकअप ने भगाने के चक्कर में दो वाहनों में मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक फरार