Unnao News: गंगा नहाने के दौरान कानपुर के पांच युवक डूबे, एक लापता...गोताखोरों ने चार को बचाया सकुशल

उन्नाव में गंगा नहाने के दौरान कानपुर के पांच युवक डूबे

Unnao News: गंगा नहाने के दौरान कानपुर के पांच युवक डूबे, एक लापता...गोताखोरों ने चार को बचाया सकुशल

उन्नाव, अमृत विचार। कानपुर निवासी पांच युवक रविवार को बाइक से गंगा नहाने के लिये गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चंदन घाट पर पहुंचे। जहां नहाने के दौरान पांचों गहरे पानी मे जाने के कारण डूूबने लगे। यह देख तट पर मौजूद गोताखोरों ने चार को बचा लिया गया। वहीं एक युवक लापता हो गया। देर शाम तक गोताखोर युवक को खोजने में जुटे रहे लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

कानपुर नगर के जरौली फेस टू थाना बर्रा निवासी दुर्गा प्रसाद का 21 वर्षीय बेटा धीरज शर्मा अपने साथी चकेरी थाना क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी रामादेवी निवासी शिवा, विवेक, सुमित और अमन के साथ गंगा नहाने के लिये रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जाजमऊ चंदन घाट पर बाइक से पहुंचा। जहां बाइक खड़ी कर सभी गंगा नहाने लगे। 

इस दौरान धीरज गहरे पानी जाने के कारण डूबने लगा। यह देख उसके साथी उसने बचाने के लिये दौड़े और गहरे पानी मे जाने के कारण सभी डूबने लगे। पांचों युवकों को डूबता देखा तट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया। इस दौरान तट पर मौजूद गोताखोरों ने शिवा, विवेक, सुमित और अमन को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। 

वहीं धीरज गहरे पानी में डूब गया। लोगों ने जानकारी गंगाघाट कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर जाजमऊ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने गोताखोरों से देर शाम तक धीरज की खोजबीन करायी, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। घटना की सूचना पर पहुंचे धीरज के परिजन रो-रोकर बेहाल है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: दो सड़क हादसों में तीन की मौत...पिकअप ने भगाने के चक्कर में दो वाहनों में मारी टक्कर, हादसे के बाद चालक फरार

ताजा समाचार

अयोध्या में साधुओं पर व्यापारी को पीटने का आरोप, व्यापारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी
Kannauj Weather News: जलवायु परिवर्तन से तापमान लगातार चौथे दिन 46 डिग्री के पार...भीषण गर्मी से लोग परेशान
हल्द्वानी: कैदियों और बंदियों के उज्जवल भविष्य में बाधा बना सरकारी तंत्र
Kannauj: पतित पावनी के महादेवी घाट पर गूंजा ‘समृद्धि’ का शंखनाद...दिव्य गंगा महोत्सव का आयोजन, काशी से आए आचार्यों ने की गंगा आरती
बदायूं: बिना अनुमति के चल रहे स्वीमिंग पूल में नहा रहा बालक डूबा, हालत गंभीर
होटल-रेस्टोरेंट की 5 स्टार रेटिंग के बदले कमीशन, ठगों में जाल में ऐसे फंस गए टीचर जी, जब पता चला तो...