बदायूं: चुनाव के दौरान हुई कहासुनी, दो थानों के चक्कर लगाता रहा पीड़ित...SSP से की शिकायत

दोनों थानों के चक्कर लगाकर परेशान पीड़ित तो एसएसपी से की शिकायत

बदायूं: चुनाव के दौरान हुई कहासुनी, दो थानों के चक्कर लगाता रहा पीड़ित...SSP से की शिकायत

बदायूं, अमृत विचार। चुनाव के दौरान हुई कहासुनी को लेकर एक युवक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर दो युवकों का रास्ता रोका। गाली-गलौज की। जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर फायरिंग की। युवकों के परिचितों के आने के बाद हमलावर भाग गए। पीड़ित युवक थाना कुंवरगांव और बिनावर के चक्कर लगाते परेशान हो गया लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर थाना बिनावर पुलिस ने तीन नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना बिनावर क्षेत्र के गांव बाकरपुर खरैर निवासी कासिम पुत्र इकरार ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया था। जिसमें उन्होंने बताया कि चुनाव के दौरान फोटो खींचने को लेकर उनका गांव निवासी शाहरुख से कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते शाहरुख कासिम से रंजिश मानने लगा। कासिम 20 मई देर शाम लगभग आठ बजे गांव लोचनपुर गौटिया निवासी इजरायल पुत्र अब्ले हसन के साथ गांव पलिया झंडा से निकलकर मुख्य मार्ग की पुलिया पर पहुंचे थे। जहां शाहरुख, सलमान पुत्र शाकिर अली, जाले हसन पुत्र अहसन अली और एक व्यक्ति ने गाली-गलौज करते हुए आगे आकर उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही शाहरुख ने जान से मारने की नीयत से कासिम के ऊपर फायर कर दिया। कासिम और इजरायल बच गए। वह जमीन पर गिर गए। 

इसी दौरान दूसरी ओर से उनके परिचित मुस्लिम अली और शकील आ गए। उन्हें आता देखकर चारों हमलावर भाग गए। घटना के बाद कासिम शिकायत करने के लिए थाने गए। पुलिस ने उन्हें थाना कुंवरगांव भेज दिया। वह कुंवरगांव थाने गए। जहां की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने बताया कि यह थाना क्षेत्र बिनावर में आता है। जिसके बाद वह दोनों थानों के चक्कर लगा रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर थाना बिनावर पुलिस ने आरोपी शाहरुख, सलमान, जाले हसन और एक अज्ञात के खिलाफ मारपीट, धमकाने, जान से मारने की कोशिश, गलत तरीके से रास्ता रोकने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: शुरू हुआ नौतपा, आसमान से आग उगल रहा सूरज  

ताजा समाचार

अयोध्या में साधुओं पर व्यापारी को पीटने का आरोप, व्यापारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी
Kannauj Weather News: जलवायु परिवर्तन से तापमान लगातार चौथे दिन 46 डिग्री के पार...भीषण गर्मी से लोग परेशान
हल्द्वानी: कैदियों और बंदियों के उज्जवल भविष्य में बाधा बना सरकारी तंत्र
Kannauj: पतित पावनी के महादेवी घाट पर गूंजा ‘समृद्धि’ का शंखनाद...दिव्य गंगा महोत्सव का आयोजन, काशी से आए आचार्यों ने की गंगा आरती
बदायूं: बिना अनुमति के चल रहे स्वीमिंग पूल में नहा रहा बालक डूबा, हालत गंभीर
होटल-रेस्टोरेंट की 5 स्टार रेटिंग के बदले कमीशन, ठगों में जाल में ऐसे फंस गए टीचर जी, जब पता चला तो...