कानपुर: वीआईपी ट्रीटमेंट का लगा आरोप, भाजपाईयों ने घेरी कोतवाली...हंगामा

-कोतवाली गेट पर धरना देकर पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

कानपुर: वीआईपी ट्रीटमेंट का लगा आरोप, भाजपाईयों ने घेरी कोतवाली...हंगामा

कानपुर, अमृत विचार। बाबा घाट में भाजपा नेता के पुत्र समेत तीन युवकों के डूबने के मामले में रविवार रात भाजपाईयों ने कोतवाली का घेराव किया। कोतवाली गेट के बाहर धरने पर बैठ कर सैकड़ों भाजपाईयों ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए जमकर नारेबाजी की। करीब दो घंटे तक चले हंगामें के बाद डीसीपी ईस्ट मौके पर पहुंचे, उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। 

बीते शुक्रवार को कैंट निवासी भाजपा नेता सुमित तिवारी का बेटा प्रखर उर्फ प्रेम की गंगा में डूबने से मौत हो गई थी। सुमित ने प्रखर के साथी 17 वर्षीय किशोर पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया था। रविवार रात सुमित तिवारी, यूपी बार कांउसिल के उपाध्यक्ष अनुराग पांडे, विनीत सोनकर, राजू, राजन परिहार, सर्वेश सोनकर, छोटू कैंथ के साथ कोतवाली पहुंचे।

आरोप है कि कोतवाली थाना प्रभारी आरोपी परिवार को वीआईपी ट्रीटमेंट मुहैया करा रहे थे, इसके साथ ही मामले की जांच के बारे में जानकारी लेने पर उनके साथ अभद्रता की। जिससे आक्रोशित होकर भाजपाईयों ने कोतवाली गेट के बाहर धरने पर बैठ कर हंगामा शुरू कर दिया। कुछ ही देर में सैकड़ों कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और पुलिस के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। करीब दो घंटे तक नारेबाजी के बाद डीसीपी ईस्ट श्रवण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। डीसीपी ईस्ट ने बताया कि तहरीर के आधार शक के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए है। मामले से जुड़े सभी तथ्यों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: 50 की उम्र पार करने पर बढ़ता डायबटिक ब्लाइंडनेंस का खतरा, 30 से 40 प्रतिशत लोग होते शिकार, डॉक्टरों ने सुझाया यह उपाय