नोएडा: भेल की महिला अधिकारी का फंदे से लटकता मिला शव, आईआरएस अधिकारी गिरफ्तार, जानें मामला

नोएडा: भेल की महिला अधिकारी का फंदे से लटकता मिला शव, आईआरएस अधिकारी गिरफ्तार, जानें मामला

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) के एक अधिकारी के फ्लैट से एक महिला का शव पंखे के फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, महिला भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) में उपप्रबंधक (एचआर) के पद पर तैनात थी। 

महिला के पिता ने आईआरएस अधिकारी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद अधिकारी को रविवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अधिकारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक, घटना सेक्टर-100 के लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में स्थित आईआरएस अधिकारी के फ्लैट में हुई। पुलिस ने बताया कि जिस समय घटना हुई उस वक्त आईआरएस अधिकारी फ्लैट पर ही मौजूद थे। 

पुलिस के मुताबिक, महिला और आईआरएस अधिकारी के बीच पिछले तीन वर्ष से संबंध थे। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में आरोपी ने बताया कि उसकी महिला मित्र ने दूसरे कमरे में खुद को बंद कर आत्महत्या की और जब सोसायटी की सिक्योरिटी ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तब उनको घटना की जानकारी हुई। 

वहीं मृतक महिला के पिता ने आरोप लगाया कि आईआरएस अधिकारी ने उनकी बेटी से शादी करने का वादा किया था और जब उसपर शादी का दबाव बढ़ने लगा तो उसने हत्या को अंजाम दिया। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि महिला की पहचान शिल्पा गौतम (37) के रूप में हुई है, जो भेल में उपप्रबंधक (एचआर) के पद पर तैनात थीं। पुलिस के मुताबिक, सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: बकरी चराने गई 11 वर्षीया बालिका से तीन नाबालिगों ने किया गैंग रेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती